Commander Karan Saxena Review :  देखने वालों के अंदर देशभक्ति की भावना जगाती है ''गुरमीत चौधरी'' की ''कमांडर करण सक्सेना''

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 01:57 PM (IST)

फिल्म- 'कमांडर करण सक्सेना' (Commander Karan Saxena)
स्टारकास्ट :
गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary), इकबाल खान (Iqbal Khan), हृता दुर्गुले (Hruta Durgule)
निर्देशक :  जतिन सतीश वागले (Jatin Satish Wagle)
रेटिंग : 3.5

Commander Karan Saxena: वैसे तो आपने देश भक्ति पर बनी कई फ़िल्में देखी होंगीं , क्यूंकि आजकल थोड़े ही टाइम बाद कोई ना कोई देशभक्ति पर बनी फिल्म रिलीज़ हो ही जाती है लेकिन हम बात देख भक्ति पर बनी फिल्म की नहीं बल्कि एक सीरीज़ की कर रहें हैं जिसका ट्रेलर रिलीज़ होते ही फैंस इसका इंतज़ार करने लगे थे और अब जब 8 जुलाई को इस सीरीज़ को रिलीज़ किया गया तो दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।  हर दिन इस सीरीज़ का एक एपिसोड रिलीज़ किया जा रहा है और अब तक 10 एपिसोड रिलीज़ हो चुके हैं।  सीरीज़ में गुरमीत चौधरी अहम भूमिका निभा रहे है और इसका निर्देशन जतिन सतीश वागले ने किया है सीरीज़ को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।  सीरीज अमित खान की इसी नाम की किताब 'कमांडर करण सक्से।ना' पर आधारित है 

कहानी –

PunjabKesari


इस सीरीज़ की पूरी कहानी कमांडर करण सक्सेना के इर्द गिर्द ही घूमती हुई नज़र आ रही है जो कि रॉ एजेंट  हैं और अपने देख को दुश्मनों को बचाने की हर मुमकिन कोशिश करता है जिसे देखकर देखने वालों के ज़हन में भी देश भक्ति की भावना जागती है।  सीरीज़ में इस रॉ एजेंट काफी परेशानियों और चुनौतियों में घिरा हुआ दिखाया गया है और इसी बीच इसे पता चलता है कि दुश्मन देश पर हमले की कोशिश कर रहा है जिसे इसकी टीम नाकामयाब बना देती है।  

एक्टिंग – 

PunjabKesari


श्री राम के रूप में हर दिल में बसने वाले गुरमीत चौधरी ने निडर रॉ एजेंट का किरदार भी बहुत शानदार तरिके से निभाया है , इस सीरीज़ के जरिये वो एक ज़बरदस्त एक्शन हीरो के रूप में चमके हैं जिस तरिके से उन्होंने अपना किरदार निभाया है उसे देखकर आप भी उनके फैन जरूर बन जाएंगे , वहीँ खलनायक के रूप में इक़बाल खान भी एक दम फिट बैठ रहें हैं।  कुल मिलकर कहा जाए तो इस सीरीज़ की कास्टिंग एक दम परफेक्ट हैं।  

रिव्यू – 

PunjabKesari


अगर आपको भी पेट्रोटिक फ़िल्में पसंद है तो आप एक बार ये सीरीज़ जरूर देख सकते हैं क्यूंकि शानदार कहानी के साथ-साथ ये ज़बरदस्त एक्शन और जानदार डायलॉग्स का परफेक्ट कॉम्बिनेशन है।  सीरीज़ का स्क्रीनप्ले काफी अच्छा है और उसपर चार चाँद लगाती है किरदारों की डायलॉग डिलीवरी।  बाकी एक्शन के साथ ड्रामा और रोमांच भी इसमें आपको भरपूर देखने को मिलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Diksha Raghuwanshi

Related News