13 जुलाई से शुरू हो रहा इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन-4, करिश्मा कपूर, टेरेंस लुईस और गीता कपूर होंगे जज

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2024 - 12:54 PM (IST)

नई दिल्ली। डांस करने से कई तरह की भावनाएं सामने आती हैं, जिससे यह भावनात्मक अभिव्यक्ति के लिए एक बहुमुखी और डायनेमिक माध्यम बन जाता है। और, दर्शकों को इसी भावना का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न अपने होमग्रोन डांस रियलिटी शो, ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर - सीज़न 4’ के साथ मनोरंजन का पारा बढ़ाने के लिए तैयार है।

 

बॉलीवुड की डांसिंग दीवा करिश्मा कपूर शो में जज की भूमिका निभाते हुए, ग्लैमर का पहलू बढ़ाती नज़र आएंगी। और, उनके इस सफर में टेरेंस लुईस और गीता कपूर भी उनका साथ देंगे, क्योंकि वे इस सीज़न में जज की अपनी भूमिका फिर से निभाएंगे। असाधारण प्रतिभाओं और दमदार डांस मूव्स के आकर्षक सफर का वादा करते हुए, इस बहुचर्चित डांस रियलिटी शो के चौथे सीज़न से दर्शकों से अनुरोध किया है कि, ‘जब दिल करे डांस कर!’ फ्रेम्स प्रोडक्शन कंपनी द्वारा निर्मित और जय भानुशाली व पूर्व प्रतियोगी अनिकेत चौहान की मेज़बानी में, इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4 की शुरुआत 13 जुलाई को होगी, और यह हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।


 
शो में ऑडिशन के दौरान मिले कुल 90 सेकंड के समय में, प्रतियोगियों को आगे बढ़ने के लिए ई.एन.टी. विशेषज्ञ के नाम से प्रसिद्ध, जजों को प्रभावित करने के लिए तीन पावर मूव दिखाने होंगे। प्रतियोगियों को ‘मनोरंजन’, ‘नयापन’ और ‘तकनीक’ के मानदंडों के आधार पर जांचा जाएगा। इस सीज़न की नई जज करिश्मा कपूर ‘मनोरंजन’ का फैक्टर देखेंगी, गीता कपूर ‘नयापन’ के एलिमेंट पर गहरी नज़र रखेंगी और टेरेंस लुईस सारे परफ़ॉर्मेंस की ‘तकनीक’ पर ध्यान देंगे। इस सीज़न में एक नया गेम चेंजर पेश करते हुए, प्रतियोगियों को ‘मौका या चौका’ नामक एक आकर्षक टास्क दिया जाएगा, जहां जजों से बेस्ट बज़र पाने वाले प्रतियोगी इस चुनौती का सामना करेंगे। ‘मौका’ चुने जाने से प्रतियोगियों को मेगा ऑडिशन को बायपास करते हुए सीधे टॉप 12 में जगह बनाने का मौका मिलता है, जबकि ‘चौका’ चुनने पर उन्हें जूरी पैनल का हिस्सा बन चुके शो के किसी पूर्व प्रतियोगी से डांस-ऑफ का सामना करना पड़ेगा। फिर मेगा ऑडिशन आता है जहां चुने गए प्रतियोगी अगले राउंड में जाने के लिए तीन का ग्रुप बनाकर मुकाबला करते हैं। और अंत में ग्रैंड प्रीमियर आता है, जहां जज टॉप 12 प्रतियोगियों को ‘बेस्ट बारह’ के रूप में घोषित करेंगे, जिन्हें आगे के सफर के लिए उनके संबंधित गुरुओं से मिलवाया जाएगा। हर हफ्ते, ये प्रतियोगी इंडियाज़ बेस्ट डांसर के प्रतिष्ठित खिताब को जीतने के एक कदम और करीब पहुंचने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे!


 
प्रतिभा, विविधता और विशुद्ध मनोरंजन को सेलिब्रेट करते हुए, इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4 डांस, अभिव्यक्ति और भावना के डायनेमिक फ्यूज़न का वादा करता है। कौशल और क्रिएटिविटी का बेहतरीन प्रदर्शन देखने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ये डांसर दर्शकों को लुभाने और स्पॉटलाइट में अपनी जगह हासिल करने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।


 
इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4 में नए और प्रतिभाशाली डांसर्स को उत्साह व रोमांच बढ़ाते हुए देखिए, जो 13 जुलाई से शुरू हो रहा है, हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर।
 

 
करिश्मा कपूर - जज
इस सीज़न में जज के तौर पर, मैं हमारे प्रतियोगियों की डांस स्टाइल और असीम रचनात्मकता के विकास को देखकर रोमांचित हूं। यह मंच न केवल प्रतिभाओं को प्रेरित करता है, बल्कि प्रतियोगियों में नवाचार और धीरज की भावना को भी बढ़ावा देता है। मैं टेरेंस और गीता के साथ यह सफर करने के लिए उत्सुक हूं, जहां हमारा लक्ष्य हर डांसर को प्रेरित करना, उन्हें सशक्त बनाना और उनके परफ़ॉर्मेंस को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाना है।


 
टेरेंस लुईस - जज
अब जबकि हम इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4 के साथ एक और रोमांचक सफर पर निकल पड़े हैं, मैं जज पैनल में वापस आकर रोमांचित हूं। यह शो देश भर के डांस प्रेमियों को प्रेरित करते हुए, उनके रॉ टैलेंट को मंच देकर उन्हें चमकने का मौका देता है। डांस फॉर्म के विकास को देखना, और रचनात्मकता को पुन: परिभाषित करने वाले नए, नवीन परफ़ॉर्मेंस का साक्षी बनना वाकई संतुष्टिदायक है।


 
गीता कपूर - जज
इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 4 का हिस्सा बनकर, मैं बेहद खुशी और उत्सुकता से भर गई हूं। हर सीज़न में प्रतिभा की नई पौध सामने आती है, जो डांस की सीमाओं को पुन: परिभाषित करती है। मैं हमारे प्रतियोगियों के जुनून और समर्पण को देखने के लिए उत्सुक हूं, जो मंच पर अपने अनूठे स्टाइल और कहानियां प्रदर्शित करेंगे। यह मंच डांस के असंख्य फॉर्म को सेलिब्रेट करते हुए लोगों को प्रेरित करता रहेगा और उन्हें आगे बढ़ाता रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat

Related News