Review: जबरदस्त संस्पेस से भरी है अक्षय की Cuttputli, आखिर तक हिलने नहीं देगी यह साइको थ्रिलर फिल्म

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 11:23 AM (IST)

फिल्म : कठपुतली (Cuttputli)
निर्देशक : रंजीत एम तिवारी (Ranjit M Tiwari)
कलाकार : अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), चंद्रचूर सिंह (Chandrachur Singh), सरगुन मेहता (Sargun Mehta)
रेटिंग : 4/5

Cuttputlli Review: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘कठपुतली’ (Cuttputli) आज यानी 2 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हो गई है। इसमें जबरदस्त संस्पेस है, जो आखिर तक आपको हिलने नहीं देगा।  फिल्म में अक्षय के साथ रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), चंद्रचूर सिंह (Chandrachur singh), सरगुन मेहता (Sargun Mehta) नजर आएंगी। फिल्म को जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने प्रोड्यूस और रंजीत एम तिवारी (Ranjit M Tiwari) ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई तमिल साइको क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘रत्सासन’ की रीमेक है। 

कहानी
यह कहानी है एक खतरनाक सीरियल किलर की जिसने पूरे कसौली शहर को हिलाकर रख दिया है। अक्षय इसमें एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं, जो सीरियल किलर का पता लगाते हैं। इस सीरियल किलर ने कई स्कूल की लड़कियों की हत्या कर दी है। यह लड़किया पंद्रह से सोलह साल की हैं। अक्षय और उसकी पुलिस की टीम इस कातिल को ढूंढ रही है। रकुल प्रीत सिंह इसमें स्कूल टीचर का किरदार निभा रही हैं और वह भी इस केस में मदद करती हैं। अब यह जानने के लिए कि अक्षय और उनकी टीम इस केस में सफल होती है या नहीं यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। फिल्म की खासियत है कि यह आपको आखिर तक बांधे रखती है।

एक्टिंग 
एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार ने हमेशा की तरह इस बार भी अपना सौ प्रतिशत दिया है। रकुल ने भी अच्छा काम किया है। बाकि के एक्टर्स ने भी किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है। 

डायरेक्शन

रंजीत एम तिवारी का डायरेक्शन और सिनेमेटोग्राफी काफी अच्छी है। यह उस तरह का जॉनर है, जिसे दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखना पसंद करते हैं। फिल्म आपको पसंद आएगी और अगर आप एक बार देखने बैठ गए तो पूरी देखे बिना उठेंगे नहीं। इस फिल्म की कहानी को गानों की ज्यादा कोई जरूरत नहीं थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat

Recommended News

Related News