आधी रात उठकर घंटों मारता रहा ब्वॉयफ्रेंड, शक्ल पहचानना हुआ मुश्किल!(Pics)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2016 - 05:29 PM (IST)

लंदनः इंग्लैंड के न्यूकैसल सिटी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मार्शल आर्ट फाइटर डॉमिनिक मैकक्लूस्की ने अपनी गर्लफ्रेंड को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उनकी शक्ल पहचानना भी मुश्किल हो गया है। डॉमिनिक ने गर्लफ्रेंड के साथ टॉर्चर और असॉल्ट की बात मान भी ली है और इस मामले में कोर्ट ने उसे 13 महीने के लिए जेल भेज दिया है। 

गर्लफ्रेंड की हड्डी ताेड़ डाली
जानकारी के मुताबिक, मार्शल आर्ट फाइटर और बाउंसर रहा 21 साल का डॉमिनिक  अपनी गर्लफ्रेंड के फोन पर आए मैसेज देखकर भड़क गया था। उसने सो रही अपनी गर्लफ्रेंड ब्रोगन स्लोआन पर आधी रात को हमला बोल दिया। ब्रोगन ने बताया कि डॉमिनिक ने उसे कई घंटों तक इतनी बुरी तरह पीटा था कि उसकी नाक और पसली की हड्डी तक टूट गई। इतना ही नहीं, इस मारपीट में उसका एक दांत भी टूट गया और उसकी दोनों आंखे ऐसी सूज गई थीं, कि दिखना मुश्किल हो गया। उसका बेटा जैक्सन तो उसके पास आने में भी डर रहा था। 

उसके लिए फीलिंग्स खत्म
ब्रोगन ने कहा कि मुझे कभी नहीं लगा था कि वो मेरे साथ ऐसा भी कर सकता है लेकिन इस घटना के बाद उसे लेकर मेरी फीलिंग्स हमेशा के लिए खत्म हो गईं। जून में घरेलू हिंसा का ये मामला तब दुनिया के सामने आया, जब उसने अपने साथ हुए टॉर्चर के बाद की फोटज सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। ब्रोगन और डॉमिनिक की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड ने कराई थी और पिछले दो साल से दोनों रिलेशनशिप में रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News