जासूसी कैमरा लगा पत्‍नी को किया बेनकाब, प्रेमी के साथ पकड़ा अंतरंग

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2015 - 04:38 PM (IST)

लंदन: एक पति ने बड़ी ही चालाकी से अपनी पत्नी की करतूत का पर्दाफाश किया। मामला ब्रिटेन के वारिंग्टन शहर का है। 51 वर्षीय एंड्र्यू मुनरो ने अपनी पत्नी और तीन बच्चों की मां कार्ल मुनरो को मौत के घाट उतार दिया। मिरर के अनुसार, आरोपी जब चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर रहा था  तो उसकी पत्नी मुनरो उससे बार-बार माफ करने की गुहार लगा रही थी, लेकिन उसे जरा भी तरस न आया।

एंड्र्यूज जब लगातार मुनरो पर चाकुओं से हमला कर रहा था तब मुनरो ने कहा कि अब वह चाकू मारना बंद करे क्योंकि वह काफी ज्यादा घायल हो चुकी है और अब 999 हेल्पलाइन पर फोन करने दे ताकि इसका इलाज कराया जा सके। मुनरो ने जैसे ही पुलिस को फोन लगाया उसके पति ने फिर हमला शुरू कर और उसको जान से मार दिया।

इसी पुलिस ने फोन पर चिल्लाने और मिन्नते करने की आवाजें फोन पर सुन लीं। पुलिस के अनुसार, इस दौरान मुनरो कह रही थी, ''क्लेयर मैं माफी मांगती हूं, लेकिन तुम्हें पता है कि तुमने क्या किया है? आपने जो किया है उस पर मुझे भरोसा नहीं है। मैं आपको सच में बहुत ज्यादा प्यार करती हूं।''

आरोपी एंड्र्यूज गुरुवार को मामले की सुनवाई स्‍थानीय कोर्ट में पेश किया गया जहां उसने अपने बचाव में कई दलीलें दीं। एंड्र्यूज ने अदालत को बताया कि उसने मुनरो का एक वीडियो है जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अंतरंग नजर आ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News