Wealth ship feng shui: व्यापार में बेतहाशा लाभ पाने के लिए इस तरह करें समुद्री जहाज का प्रयोग

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 10:22 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Feng Shui Tips: व्यापार को बढ़ता हुआ देखना हर व्यक्ति का सपना होता है और इसे पूरा करने के लिए न जाने कितनी तरह के उपाय किए जाते हैं। कुछ लॉकेट पहनते हैं तो कुछ ज्योतिषीय उपाय, टोने-टोटके या फिर दान-पुण्य करना आरंभ कर देते हैं। फेंगशुई में व्यापार की तरक्की के लिए सुमद्री जहाज को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है। इसका उपयोग करने से व्यापार व करियर में बहुत तेजी देखने को मिलती है। तो आइए जानते हैं किस तरह का फेंगशुई समुद्री जहाज घर में लाना चाहिए और किस जगह रखना चाहिए।

PunjabKesari Wealth ship feng shui

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

What kind of coin ship किस तरह का हो सिक्कों वाला समुद्री जहाज: बाजार में सोने के सिक्कों से भरी समुद्री जहाज की बहुत सारी प्रतिमाएं मिलती हैं। अगर बना बनाया नहीं लेना चाहते तो खुद ही सोने के सिक्कों से भरा जहाज बना सकते हैं। इसे बनाने के लिए सिंपल सा जहाज बाजार से खरीदकर कर लाएं और इसमें कुछ नकली सुनहरे सिक्के और असली सिक्के व रुपए भर दें।

PunjabKesari Wealth ship feng shui

Where to place किस जगह रखें: ऑफिस में समुद्री जहाज को रखना बहुत ही शुभ होता है लेकिन इस जहाज को इस तरह रखें कि जहाज बाहर से ऑफिस के अंदर की तरफ आ रहा हो। ध्यान रहें इसका मुंह बाहर की तरफ न हो। नहीं तो आने वाला सौभाग्य भी वापिस चला जाएगा। ऑफिस के मुख्य द्वार के ठीक सामने भी इसे न रखें नहीं तो आने वाली धन-संपदा वापिस जा सकती है।

PunjabKesari Wealth ship feng shui

Things to keep in mind ध्यान रखने योग्य बातें: किसी भी तरह के टाइटैनिक या डूबते हुए जहाज को भूल कर भी ऑफिस में न रखें नहीं तो ऐसा करने से आपकी नैया भी डूब सकती है। अगर मेज पर समुद्री जहाज रखा हुआ है तो प्रतिदिन उसकी सफाई करनी चाहिए।

PunjabKesari kundli


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News