Vastu Tips to Please Maa Laxmi: आज से घर में शुरु करें ये काम, बनी रहेगी लक्ष्मी कृपा

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 12:00 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Vastu Tips to Please Maa Laxmi: जीवन की हर एक चीज वास्तु शास्त्र से प्रभावित होती है। घर के प्रवेश द्वार से लेकर किचन में रखा सामान तक वास्तु शास्त्र से प्रभावित होता है। यदि घर का निर्माण वास्तु शास्त्र के अनुसार किया जाए तो घर में समृद्धि बनी रहती है। कई बार होता है कि घर में पैसों की कमी बनी रहती है और कई बार एकदम से इतना पैसा आ जाता है कि उसकी सम्भाल ठीक से नहीं हो पाती। 

PunjabKesari Vastu Tips to Please Maa Laxmi

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari Vastu Tips to Please Maa Laxmi

Vastu Tips for Laxmi Wealth and Prosperity: वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में पैसों का प्रवाह सामान्य रूप से बनाए रखने के लिए कांच का एक गिलास लेकर, उसमें पानी भरकर नमक मिलाएं और घर के नैऋत्य कोण यानी दक्षिण-पश्चिम कोने में रख दें। इसके साथ उस गिलास के पीछे की तरफ एक लाल रंग का बल्ब लगा दें, ताकि जब भी बल्ब जले तो कांच के गिलास पर सीधे रोशनी पड़े और उसमें जब भी पानी सूख जाए तो गिलास को साफ करके उसमें दोबारा नमक मिला पानी भर दें। इससे पैसों का प्रवाह ठीक तरह से होता रहेगा। 

इसी तरह से घर में कबाड़ को जमा करना भी सही नहीं है। इसे साथ-साथ हटाते रहने से घर में सफाई तो बनी ही रहती है, सकारात्मक ऊर्जा का भी संचार होता है। 

PunjabKesari Vastu Tips to Please Maa Laxmi

कुछ बातों का विशेष ध्यान रखें: घर के खिड़की और दरवाजे से आवाज नहीं आनी चाहिए, नल से पानी न टपके, आधुनिक फैशन के तौर पर फटे-पुराने कपड़े न पहनें विशेषकर अंतरंग वस्त्र। इन छोटी किंतु महत्वपूर्ण बातों का ध्यान रखने से आर्थिक तंगी का सामना कर रहे लोगों की किस्मत बदल जाती है।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News