गुरुवार को करें इन मंत्रों का जाप, होगा लाभ ही लाभ

3/14/2019 2:15:38 PM

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
जैसे कि आप सभी जानते ही हैं भगावन विष्णु के साथ-साथ गुरुवार का दिन साईं बाबा को भी समर्पित है। तो वहीं ज्योतिष के मुताबिक ये दिन समस्त गुरुओं को समर्पित होता है। तो अगर आप भी सबसे गुरू साईं बाबा को खुश करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि गुरुवार का दिन इसके लिए सबसे उत्तम माना जाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि इन्हें खुश किया कैसे जाए तो आपको बता दें कि इन्हें खुश करने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है। जी हां, ज्योतिष शास्त्र में इनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें बताई गई हैं, जिसे कोई भी बड़ी आसानी से अपना सकता है।
PunjabKesari, Thursday Special Mantra of Sai baba, Sai Baba, Sai baba image
मान्यता है कि गुरू की कृपा सिर्फ श्रद्धा और विश्वास के बल पर ही प्राप्त होती हैं। इस दिन साईं बाबा को खुश करने के लिए भी साई मंदिर में जाकर गरीब या असहाय व्यक्ति को साई का नाम लेते हुए पीले फलों का दान करें। इसके साथ ही बाबा साई की प्रतिमा को भी पीले फूलों की माला अर्पित करें। ध्यान रहे कि फूलों की इस माला में 51 या 108 फूल हो।

माला पहनाने के बाद 108 बार साई मंत्र का जप और एक बार साई चालीसा का पाठ करें। माना जाता है कि इससे खुश होकर साई नाथ किसी न किसी रूप में साक्षात दर्शन देते ही हैं।
PunjabKesari, Thursday Special Mantra of Sai baba, Sai Baba, Sai baba image
इसके अलावा गुरु की कृपा पाने के लिए नीचे दिए गए सभी मंत्रो में से किसी एक का भी 108 बार तुलसी की माला से जाप करें। ध्यान रहे कि मंत्र का जप ऊन के सफ़ेद आसन पर बैठकर करें।

मंत्र-
ॐ देवानां च ऋषीणां च गुरुं का चनसन्निभम ।
ॐ बुद्धि भूतं त्रिलोकेशं तं नमामि बृहस्पितम ।
ॐ ग्रां ग्रीं ग्रौं स: गुरवे नम: ।
ॐ बृं बृहस्पतये नम: ।
ॐ अंशगिरसाय विद्महे दिव्यदेहाय धीमहि तन्नो जीव: प्रचोदयात् ।
PunjabKesari, Thursday Special Mantra of Sai baba, Sai Baba, Sai baba image
मोदी पर 2019 की सबसे सटीक भविष्यवाणी ! (VIDEO)


Jyoti

Related News