ज्येष्ठ मास में इन तीन राशि वालों पर मेहरबान रहेंगे भोले बाबा

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 01:16 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
वैसे तो हर दिन भगवान शिव का पूजन करना शुभ होता है लेकिन खासतौर पर सप्ताह के पहले यानि सोमवार को इनका पूजना लाभदायक माना जाता है, जिसके चलते इस दिन भोलेनाथ के मंदिरों में अधिक भीड़ देखने को मिलती है। लेकिन ज्योतिष के मुताबिक ज्येष्ठ महीने के प्रत्येक सोमवार के साथ-साथ हर दिन इनकी पूजा के लिए शुभ माना जाता है। इस दौरान शिवालयों में जाकर अभिषेक व पूजा करने से भोलेनाथ व्यक्ति पर मेहरबान होते हैं और उसके जीवन की नैय्या आसानी से पार लगवा देते हैं। ज्योतिष विद्वानों का कहना है कि इस महीने के आख़िरी सप्ताह में तीन राशियों वाले जातकों की किस्मत खुलने वाली हैं। हम जानते हैं ये सुनते ही आपके मन में ये सवाल आ गया होगा कि वो राशियां कौन सी हैं। इसके लिए आपको अधिक उतावले होने की आवश्यकता नही हैं क्योंकि हम आपको ज्यादा इतंज़ार न करवाते हुए बताएंगे उन राशियों के बारे में जिनकी किस्मत बदलने वाली है।
PunjabKesari, Lord Shiva, Zodiac Sign, राशिफल, राशियां
वृष राशि
ज्योतिष विद्वानों का मानना है कि भगवान शिव की कृपा से आज वृष राशि के जातकों को किसी काम में सफलता प्राप्त होगी और जीवन में धन का आगमन होगा। इनके लिए यह समय बहुत ही लाभप्रद होगा। शिव जी की आशीर्वाद से इनकी खूब तरक्की होगी और आय के नए स्त्रोत प्राप्त होंगे। इसके साथ ही इस दौरान इस राशि के जातकों के समस्त काम पूर्ण होंगे और मनचाही सफलता मिलेगी।
PunjabKesari, वृषभ, वृष राशि, Taurus
मिथुन राशि
वृष्भ राशि की ही तरह इस राशि के जातकों के लिए भी समय अधिक शुभ माना जा रहा है। जिनते भी जातकों की आर्थिक स्थिति बिगड़ी हुई है, उनके लिए गुड न्यूज़ है। इनकी हालात इस मामले में सुधरेगी। ये शुभ योग इन्हें धन वृ्द्धि व व्यवसाय में लाभ दिलाएगी। नौकरी पेशा लोगों के लिए भी ये समय बहुत अवसर होंगे, जिनका आप भरपूर लाभ उठा सकते हैं।

धनु राशि
इस राशि वालों पर भी भगवान शिव की विशेष कृपा रहने वाली है। इनका परिवार वालों के साथ मौज़-मस्ती में दिन व्यतीत होगा। जो जातक रोज़गार के लिए प्रयास कर रहे हैं उन्हें आज शिव कृपा से रोज़गार प्राप्त होगा। जो जातक अपना बिज़नेस शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए ये समय बहुत शुभ है।
PunjabKesari, Gemini, मिथुन राशि, मिथुन


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News