शादीशुदा लाइफ की हर Problem को दूर करेंगे ये मंत्र

punjabkesari.in Thursday, Dec 05, 2019 - 03:28 PM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
आज के समय में हर कोई किसी न किसी समस्या से घिरा हुआ होता है। ऐसे में व्यक्ति कोई भी निर्णय नहीं ले पाता है। वह अपने जीवन में तंग होकर दूसरों पर भी गुस्सा होना शुरू कर देता है। वहीं शादीशुदा लोगों की लाइफ भी खराब होनी शुरू हो जाती है। बहुत से लोग इसके लिए कई तरह के उपायों के साथ-साथ पूजा-अर्चना भी करते हैं। परंतु आज हम आपके लिए कुछ खास मंत्र लेकर आएं हैं, जिसके जाप से आपी लाइफ में चल रही परेशानी दूर होगी।   
PunjabKesari, नौकरी में मुसीबत 
नौकरी में मुसीबत 
"ॐ गं गणपतये नमः" 

शास्त्रों के अनुसार इस मंत्र का जाप 3 दिनों तक लगातार सुबह व शाम के समय करने से लाभ मिलेगा। इसकी कम से कम तीन या ग्यारह माला और जप केवल रुद्राक्ष माला पर ही करें। इसके अलावा भगवान गणेश को दूध चढ़ाएं, इससे आपकी हर मुसीबत दूर होगी।
PunjabKesari, विवाह में देरी
विवाह में देरी
"ॐ ह्रीं गौर्ये नमः" 

3 दिनों तक प्रातः मां दुर्गा के समक्ष, इस मंत्र का 11 माला जाप और ध्यान रहे की जाप लाल चन्दन की माला से करें। इसके अलावा मां को लाल फूल अर्पित करें। अगर आप इस मंत्र का जाप लाल वस्त्र धारण करके करेंगे तो अदभुत परिणाम मिलेगा।
PunjabKesari, शादीशुदा लाइफ में मुसीबत
शादीशुदा लाइफ में मुसीबत
"ॐ पार्वतीपतये नमः" पुरुषों के लिए सर्वोत्तम मंत्र होगा " नमः शिवाय"

कहते हैं कि इस मंत्र का जाप 24 दिनों तक प्रातः भगवान शिव के समक्ष करना चाहिए। मंत्र जाप रुद्राक्ष की माला से करें। इसके अलावा भगवान को बेलपत्र अर्पित करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News