Tarot Card Rashifal (3rd february):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2023 - 07:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन शुभ साबित होगा। कार्यक्षेत्र में चल रही परेशानियों का हल मिलेगा। व्यापार की तरक्की की वजह से समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। परिवार में खुशियों वाला माहौल बना रहेगा। बाहर के खाने से परहेज रखें,  इसका असर आपकी सेहत पर पड़ेगा।

वृष- आज व्यापार में सोच से भी अधिक शुभ फलों की प्राप्ति होगी। नौकरीपेशा लोगों से काम में थोड़ी गड़बड़ी हो सकती है, ध्यान रखें। युवा अपने भविष्य के लिए फैसले लेने में सक्षम रहेंगे। किसी वजह से जीवनसाथी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

मिथुन- आज शेयर मार्किट से जुड़े लोगों को बहुत से फायदे मिल सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों के ऊपर काम का बोझ अधिक बढ़ेगा। युवा पूरी मेहनत और ईमानदारी से काम को पूरा करें। वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानी आ सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

कर्क- आज मकान या गाड़ी खरीदने का प्लान बनाएंगे। बिजनेस में सारे फैसले खुद लें नहीं तो नुकसान हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों को मनचाही प्रमोशन मिलने की संभावना है। मित्रों के सहयोग से कोई रुका हुआ कार्य पूरा हो सकता है। परिवार का माहौल सुखद रहेगा।

सिंह- आज बिजनेस की व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए कोई बड़ा कदम उठाएंगे। नौकरपेशा लोगों की आय के नए स्रोत बनेंगे। युवा ओवर कॉन्फिडेंस में आकर बनते हुए काम भी बिगाड़ देंगे। घर के किसी सदस्या की सेहत खराब हो सकती है। खांसी की समस्या बढ़ सकती है।

कन्या- आज व्यापार से जुड़े लोगों का बाजार में फंसा धन अप्रत्याशित रूप से निकलने के आसार हैं। नौकरीपेशा लोगों को पहले से ज्यादा अच्छी जॉब के ऑफर मिलेंगे। जीवनसाथी के विचारों को ठीक से समझने की कोशिश करें। बच्चों की सेहत का ध्यान रखें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज ऑफिस में सहजता और धैर्य से किया गया काम सफल हो जाएगा। व्यापार में काम को लेकर किसी तरह की लापरवाही न बरतें। छात्र अपनी स्टडी पर पूरा फोकस रखें। परिवार में किसी की बात बुरी लग सकती है। पूजा-पाठ में रूचि बढ़ने से मानसिक शांति मिलेगी।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ हंसी-खुशी वाला माहौल रहेगा। व्यापार में किसी पर भरोसा करना भारी पड़ सकता है। विद्यार्थियों को अच्छे भविष्य के लिए उच्च शिक्षा के मार्ग मिल सकते हैं। काम और परिवार के बीच उचित तालमेल बना कर चलेंगे। सेहत में बदलाव संभव है।

धनु- आज व्यापार में अच्छी वृद्धि संभव है। नौकरी कर रहे जातकों को ऑफिस में अधिक संभलकर काम करना होगा। मित्रों के साथ खुशी भरा समय व्यतीत करेंगे। रिलेशनशिप से जुड़ी नकारात्मकता को दूर करने के लिए धैर्य से काम लेंगे। हाथ-पैर में सूजन आने की संभावना  है।

मकर- आज व्यापार में आय को बढ़ाने के बहुत से अवसर मिलेंगे, इन्हे हाथ से जाने न दें। राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई बड़ी उपलब्धि प्राप्त हो सकती है। छात्रों का ध्यान पढ़ाई में नहीं लगेगा। परिवार में किसी नए व्यक्ति का आगमन हो सकता है।

कुम्भ- आज नौकरीपेशा लोगों को बड़ा पद या कोई जिम्मेदारी मिलने की संभावना है। व्यापार से जुड़े कामों में किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा न करें, नुकसान हो सकता है। रिश्तों को मधुर बनाने का प्रयास करेंगे। बुखार और बदन दर्द की तकलीफ बढ़ सकती है, डॉक्टर से सलाह लें।
 
मीन- आज काम के सिलसिले से की गई यात्रा फायदेमंद होगी,आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलेगा। प्राइवेट नौकरी वाले अपने काम से परेशान रहेंगे। पढ़ाई करने वाले छात्रों को उन्नति मिलेगी। परिवार में चल रहें तनाव के कारण मन परेशान रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News