Tarot Card Rashifal (17th april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 07:27 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। व्यापार कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। इस राशि के छात्र पढ़ाई में बिजी रहेंगे। माता की सेहत का ध्यान रखें।

वृष- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। विदेश में रह रहे परिजनों से कोई अच्छी खबर मिल सकती है। मन को शांत रखने के लिए दोस्तों के साथ मंदिर जाएंगे। किसी प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता हासिल होगी।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए उत्तम रहने वाला है। परिवार के साथ बैठकर बहन के लिए आए रिश्ते पर चर्चा कर सकते हैं।नए व्यापार की शुरुआत करने के लिए किसी दोस्त से मदद लेंगे। इस राशि के छात्र अपने करियर को लेकर गंभीर रहेंगे।  

कर्क-  व्यापार में ज्यादा लाभ के चक्कर में शॉर्टकट रास्ते न अपनाएं। इस राशि के युवा कोई भी फैसला लेने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद जरूर लें। लेन-देन के मामले में थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। खानपान में सावधानी बरतें।  

सिंह- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। जीवनसाथी आपसे किसी चीज की फरमाइश करेंगे। बॉस आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकते हैं। इस राशि के युवा अपने करियर को लेकर जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। सेहत को लेकर सतर्क रहें।  

कन्या- आज का दिन आपके लिए ताजगी से भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में अपने अधिकारियों की हर एक बात को ध्यान से समझने की कोशिश करेंगे। युवाओं को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। छात्र परीक्षा के परिणामों को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे।

तुला- आपका कोई करीबी ऑफिस के काम में रुकावट लाने की कोशिश कर सकता है। युवा दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। इस राशि के छात्र अपने सपनों को साकार करने के लिए बहुत मेहनत करेंगे। पुराना बुखार भी ठीक हो सकता है।  

वृश्चिक- व्यापार से जुड़े लोगों को अनुभवी लोगों से मार्गदर्शन मिल सकता है। रिलेशनशिप संबंधी चिंता दूर होगी। बिजनेस कर रहे लोग कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है।  

धनु- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग खुद को बहुत भाग्यशाली समझेंगे। ज्यादा भागदौड़ के कारण सेहत खराब हो सकती है।

मकर- आज का दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग एक-दूसरे से अपने दिल की बात शेयर करेंगे। व्यापार कर रहे लोगों को अचानक धन लाभ होने की संभावना है। बहन के लिए अच्छा रिश्ता आ सकता है।

कुंभ- ऑफिस में कुछ विरोधी आप पर हावी होने की कोशिश करेंगे। व्यवसाय में भाइयों से कुछ आर्थिक मदद मिल सकती है। परिवार के साथ रिश्तेदारों के घर जाने का प्लान बनाएंगे। लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। सेहत ठीक रहेगी।  

मीन- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। किसी को उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है। घर के लिए कुछ जरूरी वस्तुओं की खरीदारी करेंगे। घर में अनुशासन भरा माहौल बना रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News