Tarot Card Rashifal (16th March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 07:00 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
 
मेष- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ तालमेल बढ़ाने की कोशिश करेंगे। पारिवारिक माहौल खुशनुमा बना रहेगा। जीवनसाथी से कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। सेहत को लेकर सतर्क रहें।  

वृष- आज का दिन आपके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आने वाला है। लंबे समय से भूमि-भवन या वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे थे, तो आपकी यह इच्छा पूरी होगी। जो छात्र किसी प्रतियोगी परीक्षा के तैयारी कर रहे थे, उन्हें अधिक मेहनत करने की जरूरत है।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। संतान के विवाह की चिंता सता सकती है। काफी समय बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। इस राशि के छात्र राह में आ रही समस्याओं को हल करने के लिए अपने सीनियर्स की मदद लेंगे।

सिंह- व्यापार कर रहे लोगों को अपने विरोधियों से कॉम्पिटिशन करना पड़ सकता है। ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से मुलाकात होगी। घर को रिनोवेट करने पर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी फैमिली फंक्शन में शामिल होंगे।

कर्क- ऑफिस में बॉस आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। बिजनेस में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति में सुधार होता हुआ नजर आएगा। परिवार के साथ किसी परिजन के घर जाने का प्लान बनाएंगे। ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है।

कन्या- आज का दिन आपके लिए समस्याओं से भरा रहने वाला है। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। जो लोग रोजगार की तलाश में हैं, उन्हें अच्छी जॉब मिलेगी। कोर्ट से जुड़े किसी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा।

तुला- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। माता-पिता की सेवा के लिए कुछ समय निकालेंगे। किसी सरकारी योजना में अच्छा-खासा धन लगा सकते हैं। इस राशि के दोस्तों के साथ कुछ समय मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक- पारिवारिक बिजनेस में थोड़ा नुकसान होने से आप परेशान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ लोगों की बातें आपको बुरी लग सकती हैं। किसी कानूनी मामले में फैसला आपके पक्ष में रहने से राहत की सांस लेंगे। लव लाइफ में रोमांस की कमी रहेगी।

धनु- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। आपको बिजनेस में आ रही किसी समस्या को लेकर पिता जी से बातचीत करनी पड़ सकती है। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। दांत के दर्द से परेशान रहेंगे।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए बेहतर परिणाम लेकर आने वाला है। प्रॉपर्टी डीलिंग में काम कर रहे लोग कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोगों को साथी के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा।

कुंभ- आज का दिन आपके लिए सुनहरा रहने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। माता के साथ किसी काम के सिलसिले में बैंक के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। भाई की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

मीन- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। इस राशि के छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। घर में खुशी का माहौल बना रहेगा।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News