Tarot Card Rashifal (7th may): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, May 07, 2023 - 08:18 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में किसी खास काम में सफलता प्राप्त होगी। व्यापार में अपनी योग्यता से बिगड़े काम भी बना लेंगे। छात्र खुद को साबित करने के लिए खूब मेहनत करेंगे। जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करेंगे। सेहत के साथ कोई खिलवाड़ न करें।  

वृषभ- आज कोई अटका हुआ काम पूरा हो जाएगा। नौकरी में बहुत ध्यान से काम करें। बिजनेस में कि गई लापरवाही समस्या का कारण बनेगी। छात्र जिद में आकर अपना नुकसान कर बैठेंगे। परिवार के साथ मन-मुटाव दूर होंगे। सेहत ठीक रहेगी। 

मिथुन- समय का सदुपयोग करने की आवश्यकता है। दिन की अपेक्षा शाम का समय और भी बेहतर होगा। किसी सामाजिक आयोजन में जाएंगे, वहां अच्छे लोगों से आपकी जान-पहचान होगी। छिपी हुई कुछ बातें सामने आएंगी। सेहत के लिहाज से दिन थकान भरा रहेगा। 
 
कर्क- आज आर्थिक हालात बेहतर होंगे, कोई बड़ा कर्ज उतारने की कोशिश करेंगे। व्यापार कर रहे लोगों को काम से जुड़ी कोई खुशखबरी मिलेगी। पुरानी बातों का असर रिश्तों पर पड़ सकता है। पैरों का दर्द परेशानी का कारण बनेगा ।

सिंह- दोस्तों के साथ किसी खास मामले में बात कर सकते हैं। कला या किसी रचनात्मक कार्यो में रूची बढ़ेगी। कार्यक्षमता में निखार लाने की कोशिश करेंगे। काम को लेकर आत्म-विश्वास बनेगा। दोस्तों के साथ बातें शेयर करके अच्छा महसूस होगा।     

कन्या- काफी दिनों से जिस काम को लेकर चिंतित थे, वह आज पूरा होने की संभावना है। अच्छे प्रदर्शन की वजह से ऑफिस में वाहवाही के पात्र बनेंगे। संतान की किसी गलत गतिविधि से मन परेशान हो सकता है। थकान की वजह से आलस्य रहेगा। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- कोई बना बनाया काम बिगड़ने की आशंका है, जिसकी वजह से परिवार के साथ व्यस्त रह सकते हैं। व्यवसाय में कोई बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है। ऑफिस के किसी काम में ज्यादा समय लग सकता है। घर में किसी सदस्य की सेहत को लेकर तनाव रहेगा। 

वृश्चिक- कार्यक्षेत्र में रुके हुए पैसों को पाने के लिए कोई नया प्लान दिमाग में आएगा। नए लोगों से मुलाकात बिजनेस के लिए बहुत लाभदायक साबित होगी। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। राजनीतिक मामले में पड़ने से बचें। नसों में खिंचाव की समस्या बढ़ सकती है। 

धनु- ऑफिस के काम से शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। बिजनेस में हर काम अपनी निगरानी में करवाएं अन्यथा कोई समस्या हो सकती है। जॉब में नई उपलब्धियां मिलेंगी। छात्रों का मन पढ़ाई में लगेगा। व्यापारी वर्ग को धन लाभ की प्राप्ति होगी। व्यर्थ खर्च न करें।  

मकर- परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा। कुछ समय मनोरंजन में भी बिताएंगे। बच्चे पढ़ाई के मामले में अपने दोस्तों से भी प्रेरणा लेंगे। इसके अलावा वेब डिजाइनर के लिए भी दिन उत्तम रहने वाला है। नौकरी कर रहे जातकों की सैलरी बढ़ सकती है।  

कुंभ- आज दिन की शुरुआत अच्छी खबर से होगी। व्यापार को आगे बढ़ाने को लिए हर संभव कोशिश करेंगे। छात्र किसी समस्या को लेकर टेंशन में रह सकते हैं। पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा। घर में किसी मेहमान के आने से खुशनुमा माहौल रहेगा। 

मीन- आज का दिन पिछले दिनों की अपेक्षा अच्छा रहेगा। इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं, उनको विवाह का प्रस्ताव मिलेगा। केमिस्ट्री स्टूडेंट्स के लिए दिन मिला-जुला रहने वाला है। कॉन्फिडेंस के दम पर लगभग हर काम में सफल होंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News