Tarot Card Rashifal (16th april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 08:00 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। बिजनेस में लाभ कमाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ सकती है। छात्रों का रुझान संगीत या कला की तरफ बढ़ता हुआ दिखाई देगा। परिवार के साथ बैठकर भविष्य की नई योजनाएं बनाएंगे।

वृष- आज घर की सारी परेशानियों को पीछे छोड़कर कार्यक्षेत्र के काम पर ध्यान देंगे। व्यापार में किसी कर्मचारी के साथ बहस होने की संभावना है। मेहनत के मुताबिक फल न मिलने से विद्यार्थियों का मन थोड़ा दुखी रहेगा। सेहत के प्रति खिलवाड़ न करें।

मिथुन- आज आपके ऊपर से कर्जे का बोझ भी कम होता हुआ नजर आएगा। ऑफिस में हर काम को बहुत ही ध्यान से करने की कोशिश करें। छात्रों का मन बेवजह परेशान रहेगा। बुखार जैसी परेशानी तंग कर सकती है, ध्यान रखें।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में हर कठिन परिस्थिति का डट कर सामना करने की कोशिश करेंगे। व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए बहुत से मौके मिलेंगे। युवा अपनी काबिलियत से एक छोटे मौके को बड़े अवसर में बदल देंगे। स्वास्थ्य सही रहेगा।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में हर काम को बड़ी ही रूचि के साथ करेंगे। व्यापार में लापरवाही नुकसान का कारण बन सकती है। जीवनसाथी से अपनी भावनाओं को शेयर करेंगे। युवा कोई कदम उठाने से पहले एक बार विचार-विमर्श जरूर कर लें।

कन्या- आज अपनी सामाजिक सीमाओं को बढ़ाने की कोशिश करेंगे। कारोबार में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। छात्र शिक्षा से जुड़े काम को समय से पूरा कर लेंगे। ससुराल पक्ष की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। धूप से अपना बचाव करें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियों को निभाने में सक्षम रहेंगे। व्यापार में कोई भी रिस्क वाला काम करने से बचें। रिश्तेदारों के साथ जमीन-जायदाद को लेकर कोई विवाद उत्पन्न हो सकता है। बदलते मौसम के कारण सेहत में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे।

वृश्चिक- आज कार्यस्थल में अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिल सकता है। व्यापार में कोई बड़ा निर्णय लेना पड़ेगा, जो शुभ साबित होगा। युवा अपनी संगती को बदलने के बारे में जरूर सोचें। साथी की तरफ से कोई उपहार मिल सकता है, मन खुश रहेगा।

धनु- आज ऑफिस में नाम कमाने के लिए बड़े प्रोजेक्ट को हासिल करने की कोशिश करेंगे। व्यापार में किया गया अहंकार खुद पर भारी पड़ सकता है। परिवार में ज्यादा खर्चों पर लगाम लगाएं और सेविंग पर ध्यान दें। स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।

मकर- आज बेहतर भविष्य के लिए बिजनेस में अपने विचारों पर काम करेंगे। कार्यक्षेत्र में नई योजना लागू करने के बारे में सोचेंगे। मित्र के रूखे व्यवहार से मन विचलित रहेगा। हर परिस्थिति में जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। सेहत को लेकर लापरवाही भारी पड़ेगी।

कुम्भ- आज घर में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में चल रहा तनाव भी कम होता दिखाई देगा। व्यापार को लेकर कोई भी जल्दबाजी न करें। छात्रों का मन पढ़ाई में लगा रहेगा। परिवार में आर्थिक मामलों को नजरअंदाज न करें।

मीन- आज व्यापार में आय बनेगी लेकिन उसके साथ खर्चे भी बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में हर मामले को बड़ी ही गंभीरता से सुलझाने का प्रयास करेंगे। पड़ोसियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा।

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News