Tarot Card Rashifal (23rd January):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2024 - 07:15 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में किसी गतिविधि में दिलचस्पी लेंगे। व्यापार में अपनी प्रतिभा से मंजिल को हासिल कर लेंगे। युवा जिंदगी से कुछ सीखने का प्रयास करेंगे। रिश्तेदारों में किसी बात को लेकर वाद-विवाद हो सकता है। बेहतर भविष्य के लिए सेहत का ध्यान रखें

वृष- आज का दिन प्रसन्नता लेकर आएगा। ऑफिस में सहकर्मियों के साथ उचित तालमेल बना रहेगा। बिजनेस में किसी खास व्यक्ति से मुलाकात संभव है। पति-पत्नी के संबंधों के बीच अंडरस्टैंडिंग बनी रहेगी। सेहत को लेकर कुछ दिक्कत रह सकती है, एहतियात रखें।

मिथुन- आज ऑफिस के पैसों से जुड़े किसी भी मुश्किल मामले को आसानी से हल कर लेंगे। व्यापार से जुड़े लोगों को नए काम के अवसर प्राप्त होंगे। युवा गुस्से को खुद पर हावी न होने दें। परिवार में प्रेम बना रहेगा। सेहत में बदलाव देखने के लिए दिनचर्या को सुधारना होगा।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र के वातावरण में तनावमुक्त होकर काम करेंगे। व्यापार में दूसरों के मामले में ध्यान देने की बजाय खुद पर ध्यान देना बेहतर रहेगा। छात्र मन लगा कर पढ़ाई करेंगे। परिवार में बेवजह के खर्चे परेशान कर सकते हैं। सेहत में बदलाव देखने को मिलेगा।

सिंह- आज सारा दिन व्यापार के कार्यो में उलझे रहेंगे। कार्यक्षेत्र में जितना हो सके उतनी मेहनत करें, सफलता मिलेगी। युवा करियर में आगे बढ़ने के लिए सोच-विचार में समय बर्बाद करेंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। शुगर के मरीज समय पर जांच करवाते रहें।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में काम के प्रति विचारों में बदलाव लाने की कोशिश करेंगे। व्यवसाय में पैसों से जुड़े कामों में गंभीरता दिखाने की आवश्यकता है। युवाओं का खुद का फैसला ही उनके लिए रुकावट बन सकता है। हाथ-पैर में सूजन आने की संभावना है।

तुला- आज व्यापार में पुरानी नकारात्मक बातों को साइड पर रख कर काम पर ध्यान देंगे। कार्यक्षेत्र में स्वयं की कार्य क्षमता पर विश्वास रख कर हर काम को कर लेंगे। छात्र अपनी समस्या का समाधान खुद सुलझाने की कोशिश करेंगे। कार्यभार का ज्यादा तनाव लेने से बचें।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में अपने स्वतंत्र विचारों अपने मन की बात सबके सामने रखेंगे। बिजनेस में किसी नए प्लान को फिट करने के लिए बहुत सोच-विचार करना पड़ेगा। परिवार वाले साथ बैठकर अपने मन की बात को शेयर करेंगे। स्वास्थ्य को लेकर चौक्कना रहने की जरूरत है।

धनु- आज किसी भी व्यवसाय में कोई भी फैसला गुस्से में आकर न लें। कार्यक्षेत्र में आलस के कारण काम में मन नहीं लगेगा। युवा जल्दबाजी में आकर जोश में होश खो बैठने की गलती कर सकते हैं। परिवार वाले घर के किसी सदस्य की सेहत की देखभाल करने में लगे रहेंगे।

मकर- आज ऑफिस के मुश्किल हालात में भी सकारात्मक सोच बना कर रखेंगे। व्यापार में कोई फैसला लेते वक्त दिल के बजाय दिमाग से सोचें। युवाओं को एक्स्ट्रा कामों की जिम्मेदारी मिल सकती है। परिवार वालों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। खांसी की तकलीफ हो सकती है।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में अधूरे काम निपटाने का प्रयास करेंगे। व्यापार में कोई भी फैसला लेने से पहले अनुभवी की सलाह जरूर लें। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई को लेकर कंफ्यूज रहेंगे।  घर में धार्मिक आयोजन करवाने की योजना बन सकती है।

मीन- आज जमीन या वाहन खरीदने के योग बन सकते हैं। व्यापार के किसी काम से बाहर जाना पड़ सकता है। किसी नए प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए ऑफिस में एक्स्ट्रा टाइम लगाना पड़ेगा। परिवार के साथ की वजह से जीवन में खुशियां बनी रहेंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News