Tarot Card Rashifal (2nd december, 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 09:37 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज परिवार की जिम्मेदारियों को बहुत ही गंभीरता से निभाएंगे। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। बिजनेस में जरुरी जानकारी को दूसरों से शेयर करने से बचें। छोटी-मोटी मौसमी बीमारियां बनी रहेंगी।

वृष- आज व्यापार में बड़े सौदे हाथ लगेंगे। ऑफिस की मीटिंग में अपनी छाप छोड़ कर आएंगे। अपने से बड़े लोगों के सुझाव पर ध्यान दें। छात्रों का आत्मविश्वास और बढ़ेगा। परिवार में जल्दबाजी में लिया गया फैसला गलत साबित हो सकता है।

मिथुन- आज कार्यक्षेत्र में आपका काम सिर चढ़ कर बोलेगा। बिजनेस में किसी नई स्कीम से फायदा हो सकता है। सोसाइटी में किसी गतिविधि में भाग लेंगे। गैर-कानूनी मामलों में पड़ने से बचें। कुछ समय एकांत में व्यतीत करेंगे।

कर्क- आज किसी की मदद करने से मन को सुकून मिलेगा। कार्यक्षेत्र में ओवर कॉन्फिडेंस भारी पड़ सकता है। युवा अपनी स्किल्स को बेहतर करने के लिए और प्रयास करेंगे। जमीन-जायदाद के कामों में कुछ रुकावटें आएंगी।

सिंह- आज कोई खुशखबरी मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। ऑफिस के काम के साथ-साथ घर पर ध्यान देने की जरूरत है। छात्र अपनी पढ़ाई पर ही ध्यान दें तो ज्यादा बेहतर रहेगा। पेट से संबंधित इंफेक्शन होने की संभावना है।

कन्या- आज व्यवसाय में कर्मचारियों के साथ उचित ताल-मेल बना कर रखेंगे। बैंक बैलेंस को ध्यान में रखते हुए ही कोई निवेश करने की सोचें। परिवार के साथ किसी धार्मिक कार्यक्रम में जाना पड़ सकता है। बदलते मौसम से अपना बचाव रखें।

तुला- आज बिजनेस में सोच से ज्यादा फायदा मिलेगा। कार्यक्षेत्र में व्यर्थ की बातों से अपना समय नष्ट करेंगे। युवाओं को नए कारोबार में धोखा मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य खराब होने के कारण महत्वपूर्ण यात्रा स्थगित करनी पड़ सकती है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में फोन के द्वारा ही जरुरी काम पूरे हो जाएंगे। व्यापार में मेहनत के अनुसार फल मिलेगा। छात्रों के अंदर सुस्ती छायी रहेगी, पढ़ाई करने का मन नहीं करेगा। बच्चों की जिद के आगे झुकना पड़ेगा। सेहत खराब हो सकती है।

धनु- आज बिजनेस में पुराने समय से चल रहा उतार-चढ़ाव सही हो जाएगा। ऑफिस में अधिकारियों की हर एक बात पर ध्यान दें अन्यथा परेशानी खड़ी हो सकती है। पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जाएंगे। तनाव के कारण नींद नहीं आएगी।

मकर- आज फाइनेंस से संबंधित हर एक काम को गंभीरता से लेंगे। न चाहते हुए भी कोर्ट-कचेहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। परिवार में सकारत्मकता को बनाने के लिए हर एक मुमकिन कोशिश करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या तंग करेगी।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में टीम के साथ मिलकर काम करेंगे तो ही सफल होंगे। व्यापार में आर्थिक गतिविधियां कुछ धीमी रह सकती हैं।  युवाओं का मन इधर-उधर भटकेगा। शादीशुदा जीवन में छोटी-छोटी बातों का असर रिश्तों पर पड़ेगा।

मीन- आज विपरीत परिस्थितियों में भी मुश्किलों का डट कर सामना करेंगे। बिजनेस में कोई महत्वपूर्ण डील बीच में ही रुक सकती है। छात्रों को माता-पिता का साथ मिलेगा, जिससे आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। खांसी-जुकाम जैसी समस्या रहेगी।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News