Tarot Card Rashifal (7th april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2023 - 07:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- जीवनसाथी की सलाह लाभकारी रहेगी। परिवार के साथ समय बिताने का मज़ा ले पाएंगे। वरिष्ठ से तोहफा मिल सकता है। उन लोगों से मेलजोल बढ़ाने से बचें। जिनके साथ वक्त खराब होने की संभावना है। साथ ही जिन लोगों का व्यवसाय मंदा चल रहा है, उन्हें आर्थिक तौर पर लाभ होने के चांस हैं। सेहत के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा।

वृष- आज के दिन घर का माहौल बढ़िया रहने वाला है। दोस्तों को अपने अच्छे स्वभाव का गलत फायदा न उठाने दें। जो लोग निवेश करना चाहते हैं, वे आज कर सकते हैं। बात करें व्यापारियों की तो उन्हें यात्रा के कारण ज़्यादा थकान होने की संभावना है। नौकरी पेशा लोगों की समाज में जान-पहचान फायदेमंद साबित होगी। ऊर्जावान महसूस करेंगे।

मिथुन- परिवार वालों पर फैसले न थोपें नहीं तो आपका ही नुकसान होगा। प्रेम संबंध में बंधे जातक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, तैयारियां शुरु कर सकते हैं। युवा पीढ़ी भावनाओं में बहकर अपना समय बर्बाद न करे नहीं तो महत्वपूर्ण मौका खो देंगे। जो लोग नया बिजनेस शुरू करना चाहते हैं, उनके लिए दिन अनुकूल है।

कर्क- घर का सामान खरीदने में आर्थिक हालात थोड़े तंग हो सकते हैं। परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में सहभागिता काफी मानसिक दबाव पैदा कर सकती है। छात्र अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर कर मुकाम हासिल करेंगे। जो विदेश में व्यापार करने के इच्छुक हैं, वे अभी जल्दबाजी न करें। अपने स्वास्थ्य को लेकर ज़्यादा चिंता न करें।

सिंह- जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ समय बिताने का समय है। जरूरत से ज्यादा धन खर्च तकलीफ में डाल सकता है, सोच-विचार कर खर्चा करें। बिजनेस कर रहे जातक दिमाग को इतना न थकाएं कि काम पर असर होने लगे। पत्रकारों के लिए नई उम्मीदों का दिन है। बड़े-बुजुर्गों की सलाह भविष्य में काम आएगी।

कन्या- आज का दिन मन मुताबिक रहेगा। शारीरिक लाभ होगा। अनुभवी लोगों से जुड़कर बहुत कुछ नया सीखने को मिल सकता है। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो उसके टलने की संभावना है। नौकरी वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। जो अभी तक बेरोजगार हैं, वे अपने कीमती समय का सही जगह इस्तेमाल करें।

तुला- जीवनसाथी के साथ मधुर संबंध बनाए रखें, घर में लक्ष्मी का वास होगा। शाम के समय परिवार के साथ समय बिताएंगे। आर्थिक अवस्था में सुधार आएगा, जिससे जरूरी चीजें खरीदना आसान हो जाएगा। विद्यार्थी कक्षा में अव्वल रहेंगे। कार्यक्षेत्र में काम को प्राथमिकता देने से उचित फल मिलेंगे। धार्मिक रुचि बढ़ेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- व्यस्त दिनचर्या के बावजूद भी परिवार के साथ समय बिताने में सक्षम रहेंगे। वर्क प्लेस पर आपका दिन ऊर्जा से भरपूर रहेगा। जिंदादिल व्यवहार आस-पास के लोगों को खुश करेगा। कारोबार करने वाले व्यापारी अगर किसी कारणवश लक्ष्य से भटक रहे हैं तो निराश न हों। आने वाला समय आपके पक्ष में होने की उम्मीद है।  

धनु- आज के दिन मौज-मस्ती से काम करेंगे। प्रेमियों के लिए दिन बेहद खास है। रिश्ते को घर वालों की स्वीकृति मिलेगी। जीवन में मित्रों का सकारात्मक सहयोग रहेगा। ऑफिस में उत्साह से कार्यों को संपन्न करेंगे। मेहनत रंग लाएगी, बिजनेस बढ़ाने के नए-नए अवसर मिलेंगे। सेहत की दृष्टि से फ्रेश फील करेंगे।

मकर- आज दिन मिलाजुला साबित होगा। दोस्त का स्वार्थी व्यवहार दुख दे सकता है। अगर यात्रा पर जाने वाले हैं तो कीमती सामान का ध्यान रखें। बच्चों को भविष्य के लिए उचित योजना बनाने की जरूरत है। नई व्यावसायिक योजनाएं बनेंगी और उसमें सफल भी होंगे। स्वास्थ्य सही रहेगा।

कुंभ- परिवार के सहयोग से बिगड़े काम बनेंगे। जो लोग प्रेम में हैं, वे साथी को समय देंगे तो रिश्तों में मधुरता बरकरार रहेगी। समाज में रुतबा बढ़ेगा और लोग आपको अपनी प्रेरणा समझेंगे। साथ ही साथ ऑफिस के किसी काम के अचानक आ जाने के कारण खुद के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। स्वास्थ्य लाभ के लिए बाहर के खाने से बचें।

मीन- आज का दिन खेलकूद में व्यस्त रहेगा। युवा लोग किसी सामाजिक कार्य का हिस्सा बनेंगे व मान-सम्मान प्राप्त होगा। इस राशि के बड़े कारोबारियों को आज के दिन बहुत सोच-समझ कर पैसा निवेश करने की जरूरत है। ऑफिस में कार्य कुशलता बढ़ाने के लिए नई तकनीकों का सहारा लेंगे। अपने काम के जरिए सबको अपना दिवाना बनाने में सफल हो सकते हैं।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News