Tarot Card Rashifal (10th april 2022):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Sunday, Apr 10, 2022 - 09:14 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म का साथ

मेष: आज पारिवारिक रिश्तों में मजबूती बनी रहेगी। कुछ सहपाठी अपनी कुछ बातें शेयर करेंगे। हर किसी की मदद के लिये तैयार रहेंगे। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा। 

वृष: सेहत के लिहाज से आज का दिन ठीक रहेगा। आपको बेवजह किसी से उलझने से बचना चाहिए। पैसों का लेन-देन सोच कर करें। आपका दिन बेहतर रहेगा। 

मिथुन- आज कुछ जरूरी कामों में दोस्तों से मदद मिलेगी। इस राशि के आर्ट्स विद्यार्थियों के लिए दिन बेहतर परिणाम लेकर आया है। पहले से दी गई किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी।

कर्क: आपका दाम्पत्य जीवन मधुरता से भरपूर रहेगा। मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये दिन बेहतर रहेगा। व्यापार में सफलता प्राप्त होगी। दिन अच्छा रहेगा।

सिंह: आज ऑफिस में आपकी ड्रेस की तारीफ होगी।  वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा अगर आप किसी से प्यार करते हैं या उसे पसंद करते हैं, तो अपनी दिल की बात कह दें । 

कन्या: किसी नए प्रोजेक्ट में मित्रों की सलाह फायदेमंद रहेगी। वाहन लेने का योग बन रहा है। अपनी पत्नी को कोई सुगंधित वस्तु ला कर दें फायदा होगा। 

तुला- आज मेहनत के बल पर धन की प्राप्ति होगी। आप दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम बनायेंगे। व्यवसाय में किसी रिश्तेदार के सहयोग से फायदा होगा। शाम को परिवार के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत करेंगे। 

वृश्चिक: अपने बच्चों की सेहत का थोड़ा ख्याल रखने की जरूरत है। व्यवसाय अच्छा चलेगा। नौकरी में भागदौड़ करनी पड़ सकती है।  

धनु: कोई रुका हुआ काम पूरा होने से ख़ुशी मिलेगी। आज कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा, जिससे घर का माहौल खुशियों से भर जायेगा। आसपास के लोग व्यक्तित्व से प्रसन्न होंगे। 

मकर: लवमेट के साथ आपका दिन बेहतर गुजरेगा। बिजनेस में कुछ अच्छे बदलाव होने के योग बन रहे हैं। आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा।

कुंभ: आज जिस भी काम को पूरा करना चाहेंगे, वो काम जरूर पूरा होगा। अधिकारी वर्ग काम से प्रसन्न होंगे। किसी काम को लेकर सोच-विचार में डूबे रहेंगे। आप नए लोगों के संपर्क में आयेंगे, इससे फायदा होगा।

मीन: छात्रों को शिक्षक की तरफ से विशेष मार्गदर्शन प्राप्त होगा।  मित्रों के साथ संबंध अच्छे होंगे। व्यापारी वर्ग उदासीन रहेगा। विवाह योग्य कन्याओं को अच्छा रिश्ता आयेगा।

नीलम
8847472411


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News

Recommended News