Tarot Card Rashifal (3rd April 2021):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 08:55 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष: आर्थिक लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य में समस्या रह सकती है। नौकरी के मसले में खुद के आलस्य के कारण नाकामी हाथ लगेगी। सहोदर से विशेष सहायता मिलेगी।
उपाय: देसी चीनी जल प्रवाह करें।

वृष: मन किसी अज्ञात भय में रहेगा। आज आपके शब्द भी आप का साथ नहीं देंगे। विद्या के लिहाज़ से दिन समान्य रहेगा। धन के मामले में कुछ राहत मिलेगी।
उपाय: सुरमा दान करें।

मिथुन: आप के व्यापार में विस्तार करने का समय आ गया है। नए लोगों से सम्पर्क करें। बर्तन की खरीदारी करने का योग है। बड़ी उलझनों से बचने के लिए वाणी मधुर रखें। 
उपाय: इमली का दान करें।

कर्क: किसी युवा व्यक्ति का साथ आपको सकारात्मक परिणाम देगा। स्थान परिवर्तन लाने जैसे ख्याल मन में आ सकते हैं। धन की स्थिति अच्छी रहेगी। 
उपाय: अर्धनारीश्वर रूप की पूजा करें।

सिंह: कई बार आपको निराशा घेर सकती है लेकिन अंत में आपके कार्य सफलतापूर्वक संपन्न होंगे। घर के बड़ों की राय से धन निवेश करें। 
उपाय: केसर का हलवा बांटते रहें।

कन्या: आजीविका को चलाने के लिए किसी भी कार्य को छोटा न समझें। धन कमाने का कोई भी अवसर न जाने दें। आपके प्रेम सम्बन्ध कुछ समय के लिए परेशानी में आ सकते हैं। 
उपाय: केले के पत्ते पर भोजन करें।

तुला: कई प्रकार के कैरियर से जुड़े हुए रस्ते खुलेंगे। ज्ञान के स्तर को बढ़ाएं। पेट से जुड़ी परेशानी हो सकती है। व्यापार के लिए दिन  अच्छा है। 
उपाय: मूली दान करें।

वृश्चिक: आज के दिन आपके घर कोई प्रिय मेहमान आएगा। कोई अती शुभ समाचार आपको प्रसन्न करेगा। जब आपके सामने जॉब के एक से अधिक आफ़र आएं तो धन को प्राथमिकता दें। 
उपाय: विकलांग को जलेबी खिलाएं।

धनु: आज निवेश के लिए दिन अच्छा नहीं है। धन सुख साधनों पर खर्च होगा। पहले से संचय की जमा पूंजी का लाभ मिलेगा। संतान सुख मिलेगा। 
उपाय: भैरव चालीसा का पाठ करें।

मकर: आज कई प्रकार के व्यंजन खाने का अवसर प्राप्त होगा। किसी प्रियजन के घर आमंत्रित होंगे। व्यवसाय में उन्नति एवं विकास होगा। 
उपाय: राधाकृष्ण मंदिर में पुष्प अर्पित करें।

कुंभ: किसी काम का प्रशिक्षण लेना लाभ देगा। गुरुजनों का साथ मिलेगा। आप का दृढतापूर्वक कार्य करते रहना ही आपको प्रसिद्धि दिलाएगा। 
उपाय: बेसन के पकौड़े मजदूरों को खिलाएं।

मीन: स्वाभिमान से बढ़ कर कुछ नहीं होता तो किसी भी प्रकार का समझौता आपको भविष्य में दुखी ही करेगा। पैसों के मामले पर ज़्यादा भरोसा न करें। 
उपाय: तांबे का छल्ला पहनें।

नीलम
neelamkataria0012@gmail.com 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News