Shukra Uday: 2 महीने बाद शुक्र होंगे उदय, इन राशियों के आएंगे अच्छे दिन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 09:16 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shukra Uday: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, समय-समय पर ग्रह उदय और अस्त होते रहते हैं। जिसका प्रभाव व्यक्ति के जीवन और पृथ्वी पर पड़ता है। शुक्र को धन, वैभव, प्रेम, सौंदर्य और सुख-समृद्धि का कारक भी कहा जाता है। माना जाता है कि किसी भी शुभ या मांगलिक कार्य को करने के लिए शुक्र ग्रह का उदित होना बहुत जरूरी है। 29 जून, 2024 को शुक्र का उदय होने वाला है। लगभग 2 महीने बाद शुक्र देव मिथुन राशि में उदय होने जा रहे हैं। शुक्र के उदय होने से कुछ राशियों को अच्छा लाभ मिलगा। तो आइए जानते हैं शुक्र के उदय होने से किन-किन राशियों के खुलेंगे भाग्य और आएंगे अच्छे दिन।

Devshayani Ekadashi: कब रखा जाएगा देवशयनी एकादशी का व्रत, जानें शुभ मुहूर्त, महत्व और पूजा विधि

लव राशिफल 26 जून - बात समझ मेरी कल ये उमर तेरी मौसम की तरह बीत जायेगी

आज का पंचांग- 26 जून, 2024

Shukra Uday: 2 महीने बाद शुक्र होंगे उदय, इन राशियों के आएंगे अच्छे दिन

Tarot Card Rashifal (26th june): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

आज का राशिफल 26 जून, 2024- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा  

आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

इन पेड़-पौधों पर लगाएं चंदन का तिलक, बड़ी से बड़ी समस्या होगी छूमंतर

PunjabKesari Shukra Uday
Taurus Horoscope वृषभ राशि
शुक्र का उदय होना वृषभ राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। घर के किसी काम को पूरा करने में भाई-बहन की मदद लेनी पड़ सकती है। इस राशि के छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।

Gemini Horoscope मिथुन राशि  
मिथुन राशि के जातकों के लिए शुक्र का उदय होना सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई खुशखबरी मिल सकती है। इस राशि के युवा धर्म-कर्म के कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है। लव पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जा सकते हैं।

PunjabKesari Shukra Uday
Libra Horoscope तुला राशि
शुक्र उदय होने से तुला राशि के जातकों के जीवन में शानदार बदलाव होने वाला है। बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर किसी नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सकते हैं। दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। इस राशि के युवा परिवार के साथ किसी दोस्त की शादी में शामिल हो सकते हैं। मीडिया से जुड़े लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी होने की संभावना है।

Aquarius Horoscope कुंभ राशि  
कुंभ राशि के जातकों के जीवन पर शुक्र ग्रह के उदय होने से बहुत अनुकूल असर होने की संभावना है। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू करेंगे। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी जॉब मिलेगी। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

PunjabKesari Shukra Uday


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News