दूसरों से मांगी गई ये चीज़ें देती हैं Bad Luck

punjabkesari.in Friday, Jan 25, 2019 - 12:16 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

PunjabKesari
हर मनुष्य की अपनी ऊर्जा होती है, जो हमारे द्वारा उपयोग की जाने वाली वस्तुओं को भी प्रभावित करती हैं। वास्तुशास्त्र के अनुसार कुछ ऐसी चीजें होती हैं दूसरों की जो हमें उपयोग में नहीं लेनी चाहिएं। इन चीजों के उपयोग से आपको दुर्भाग्य और आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जानकार तो यही बताते हैं लेकिन इन पर अमल करने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ से भी सलाह लेनी चाहिए।

PunjabKesari

कहा जाता है कि किसी भी व्यक्ति के बिस्तर पर नहीं सोना चाहिए। इससे वास्तु दोष होता है। इससे उस व्यक्ति को धन संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

PunjabKesari

वास्तुशास्त्र के अनुसार हाथों में पहनने वाली घड़ी भी किसी और की नहीं पहननी चाहिए। इससे आपको स्वयं के कार्यों में असफलता और आर्थिक नुक्सान उठाना पड़ सकता है। घड़ी हमेशा स्वयं की ही पहननी चाहिए।

इसी तरह किसी दूसरे व्यक्ति के कपड़ों और रुमाल को काम में नहीं लेना चाहिए।

PunjabKesari

किसी अन्य के पहने हुए कपड़े कभी न पहनें। कहा जाता है कि इससे उन दो व्यक्तियों में तनाव बढऩे और लड़ाई-झगड़े होने की संभावना बन जाती है।

जो व्यक्ति दूसरों के धन पर नज़र रखता है या उधार लेकर वापिस नहीं करता, उसके लिए ऐसी आदत आर्थिक परेशानी और दुर्भाग्य का कारण बनती हैं।

PunjabKesari

कई लोग किसी से पेन लेकर काम करने के बाद वापिस करना भूल जाते हैं। जो कमजोर आर्थिक स्थिती और अपमान का कारण बनती है इसलिए भूलकर भी दूसरे का पेन अपने पास न रखें।

कुंभ के बारे में कितना जानते हैं आप !

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News