Kundli Tv- घर में बिल्ली आकर लगे रोने तो समझ जाएं कि आपका कोई अपना होने वाला है दूर

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 01:23 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
अक्सर देखा जाता है कि बिल्ली को लेकर लोगों के मन में नकारात्मक बातें रहती हैं। इसके अलावा लोगों को यह भी कहते सुना जाता है कि कहीं जाने से पहले अगर बिल्ली रास्ता काट जाए यानि अगर आगे से गुज़र जाए तो जिस काम के लिए जा रहे होते हैं वो काम बन नहीं पाता। कहने का भाव यही है कि बिल्ली को लेकर हर एक के मन में नेगेटिव बातें ही रहती हैं। वास्तु के अनुसार इसे सही भी माना गया है। इसके मुताबिक पशु-पक्षियों की छठी इंद्री बहुत तेज़ होती है। एेसा कहा जाता है कि उन्हें भविष्य में होने वाली घटनाअों का पहले से ही आभास हो जाता है। बिल्ली भी उनमें से एक है। तो आइए आज आपको बताते हैं कि बिल्ली का रास्ता काटना अशुभ क्यों माना जाता है और इसके पीछे का असली कारण क्या है। 
PunjabKesari

राहु ग्रह की सवारी बिल्ली है। राहु ग्रह के कुंडली में बैठ जाने से चोट लगने का भय बना रहता है। जिस व्यक्ति पर राहु का साया होता है उसे परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसलिए बिल्ली रास्ता काट दे तो व्यक्ति को चोट लगने या नुक्सान होने की संभावना रहती है। 

PunjabKesari

जब बिल्ली बाईं अोर से रास्ता काटते हुए दाईं अोर जाए तो वह अशुभ होता है। आपको बता दें इसके अतिरिक्त अन्य स्थितियों में बिल्ली का रास्ता काटना अशुभ नहीं माना जाता।

 

बिल्ली का घर में आकर रोना किसी अनहोनी का संकेत होता है। यदि बिल्लियां आपस में लड़ें तो ये धन हानि या किसी से लड़ाई का संकेत माना जाता है। 

PunjabKesari

दीपावली के दिन बिल्ली का घर आना शुभ होता है। इस दिन घर में बिल्ली आने से पूरा साल घर में देवी लक्ष्मी का आगमन होता है अौर पूरा वर्ष धन आता रहता है। 

 

बिल्ली सोए हुए व्यक्ति का सिर चाटना शुरु कर दे तो वह सरकारी मामले में फंस सकता है। इसके अतिरिक्त पैर को चाटे तो भविष्य में बीमार अौर ऊपर से कूद कर चली जाए तो तकलीफ सहनी पड़ती है। 

 

बिल्ली घर में रखे दूध को चुपके से आकर पी जाए तो ये शुभ नहीं होता। इससे घर में रखे धन का नाश होता है। 
PunjabKesari
Kundli Tv- Sexual Life हो रही है बोरिंग, तो अपनाएं ये टोटका ! (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News