Punjab Bus Accident: श्री दरबार साहिब जा रही बस ट्राले से टकराई, 2 महिलाओं की मौत

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2024 - 08:41 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

समराला (गर्ग): मध्य प्रदेश के इंदौर से चार धाम यात्रा के लिए आए तीर्थयात्रियों से भरी बस बुधवार सुबह 5 बजे समराला के घुल्ल टोल प्लाजा के पास सड़क किनारे खड़े एक ट्राले से जा टकराई। हादसे में 2 महिला श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और बस में सवार 20 से ज्यादा श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। बस में करीब 50 तीर्थयात्री सवार थे। सूचना मिलते ही आसपास के गांवों के लोग और प्रशासन राहत कार्य में जुट गया और घायलों को समराला के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। बताया गया कि लोहे की चादरों से भरा ट्राला खराब हालत में सड़क किनारे खड़ा था।

हादसे में मीनाक्षी (45) पत्नी पंकज कुमार और सरोज बाला (52) पत्नी सुरेश कुमार दोनों निवासी इंदौर, की मौत हो गई जबकि 5 अन्य घायल तीर्थयात्रियों को अधिक चोटें लगने के कारण प्रारंभिक उपचार के बाद लुधियाना रैफर कर दिया गया। कई अन्य घायल तीर्थयात्रियों का इलाज समराला सिविल अस्पताल में किया जा रहा है।

इन तीर्थयात्रियों ने चार धाम यात्रा पूरी कर ली थी और कल रात वे श्री वैष्णो देवी के दर्शन के लिए हरिद्वार से रवाना हुए। रास्ते में इन यात्रियों को श्री दरबार साहिब में भी माथा टेकना था, लेकिन उससे पहले ही उनके साथ यह अप्रत्याशित घटना घट गई। डी.एस.पी. समराला तरलोचन सिंह ने बताया कि ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्राले को कब्जे में ले लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Related News