Mangalvaar ke upay: छप्पर फाड़कर बरसेगा पैसा !

punjabkesari.in Tuesday, Jan 16, 2024 - 06:57 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ


Tuesday Tips- आज मंगलवार है यानि इस रोज़ किया गया कोई भी काम जीवन को मंगलमय बनाने में सक्षम है। यदि आप धन संबंधित किसी भी समस्या से परेशान हैं, लाख यत्न करने पर भी कोई मार्ग नहीं दिख रहा है तो  मंगलवार के दिन कुछ उपाय कर लेने से छप्पर फाड़कर बरसेगा पैसा।

PunjabKesari Mangalwar Ke Upay

Mangalwar Upay For Money- किसी भी मंगलवार या शनिवार के दिन नित्य कर्म स्नानादि से निवृत्त होकर शनि की होरा में एक साबुत पीपल का पत्ता तोड़कर ले आएं। जब आप घर से निकलें तब से लेकर पत्ते को लाने तक आप मौन ही रहें तथा मन में ॐ नमो नारायण मंत्र का जप करते रहें। फिर उस पत्ते को गंगाजल अथवा किसी तीर्थ स्थान के जल से धोकर अष्टगंध की स्याही से अपने हाथ की अनामिका उंगली से ही लिख लें। फिर धूप-दीप कर पत्ते को मोड़कर अपने पर्स या गल्ले में रख लें और प्रत्येक शनिवार को पुराने पत्ते की जगह नए पत्ते रखें। पुराने पत्तों को बहते जल में डाल दें।

PunjabKesari Mangalwar Ke Upay

Mangalwar Ke Achuk Upay- मंगलवार के दिन दोपहर को अभिजीत मुहूर्त, समय 11.40 से 12.10 बजे के बीच में अपने ईष्ट देव के सामने बैठ जाएं। एक पटरे पर चौकोर चमकीला लाल कपड़ा बिछा लें। फिर अपने ईष्ट देव का ध्यान करते हुए लाल कपड़े पर लाल चंदन का टुकड़ा, साबुत लाल गुलाब का पुष्प तथा रोली लें। अपने ईष्ट देव से बचत के लिए प्रार्थना करें तथा इन सब वस्तुओं को लाल कपड़े में बांध लें। इस पोटली को अपनी अलमारी, तिजोरी, गल्ले में जहां आप रुपए रखते हैं, रख दें।

Mangalwar Ke Totke- मंगलवार के दिन लाल चंदन, लाल गुलाब के फूल तथा रोली लें। इन सब चीजों को लाल कपड़े में बांध कर एक सप्ताह के लिए मंदिर में रख दें। घर पर धूपबत्ती किया करें। एक सप्ताह के बाद उनको घर की तथा दुकान की तिजोरियों में रख दें।

Mangalwar Ko Kya Karna Chahiye- शुक्ल पक्ष के मंगलवार को मंगल की होरा में लाल चंदन का पाऊडर धन के स्थान पर छिड़कें तो धन संचय होने लगेगा।

PunjabKesari Mangalwar Ke Upay


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News