लव राशिफल- ऐ सनम हम तो सिर्फ तुमसे प्यार करते हैं...

punjabkesari.in Sunday, May 22, 2022 - 09:35 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें घर्म के साथ

मेष- आड इस राशि के लोग अपने साथी के साथ डेट पर जा सकते हैं। तो वहीं इस राश के पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। एक-दूसरे को समझने का प्रयास करें, वरना झगड़ा विवाद का रूप ले लेगा, जिससे रिश्ते में दूरियां पैदा हो सकती हैं।

वृष- इस राशि वालों की बात करें तो इस राशि के जो लोग सिंगल है उन्हें आज अपने जीवन में किसी ऐसे व्यक्ति के होने एहसास होगा, जिससे आगे चलकर उनका एक बहुत गहरा रिश्ता बन सकता है। विवाहित लोगों के लिए दिन अनुकूल है।

मिथुन- आप लोगों को आज अपने पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। परंतु इस दौरान रिश्ते बेहतर होने की जगह और उलझ जाएंगे। जो लोग किसी प्रेम रिश्ते में है आज उनका रिश्ता एक कदम आगे बढ़ सकता है।

कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद प्यार भरा रहने वाला है। हर तरफ केवल प्यार ही प्यार होगा। इस राशि के सिंगल लोगों की आज किसी खास व्यक्ति के साथ मुलाकात हो सकती है। मगर ध्यान रहे किसी तरह की जल्दबाजी न करें।

सिंह- इस राशि को लोगों के लिए थोड़ा सतर्क रहना होगा, क्योंकि इन्हें प्यार में धोखा मिलने के आसार हैं। तो वहीं शादीशुदा लोगों के लिए समय बेहद नेगेटिव प्रभाव लेकर आया जिससे रिश्ते में कड़वाहट बढ़ेगी। हालांकि कुछ समय बाद हालात बेहतर होते नजर आएंगे।

कन्या- कन्या राशि की महिलाएं आज अपने पार्टनर को खुश करने के लिए सरप्राईज प्लॉन करेंगी। जिसका रिजल्ट जैसी उम्मीद करेंगी उससे कई बढ़कर होगा। बात करें इस राशि के शादीशुदा कप्लस की तो ये आज एक दूसरे का साथ पाकर काफी स्पेश्ल फील करेंगे।

तुला- जो लोग हाल ही में प्यार के संबंध में आए हैं, उन्हें हर कदम संभल संभल कर चलना होगा वरना रिश्ता आगे बढ़ने से पहले ही खराब होता दिखाई देगा। एक-दूसरे को समझने का प्रयास करें, रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए कछुए की चाल चलें।  

वृश्चिक- इस राशि के जिन लोगों की हाल ही में शादी हुई है, उन्हें अपनी मैरिड लाइफ को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करें वरना शादीशुदा जीवन में मुश्किलें ही मुश्किलें पैदा होंगी। तो वहीं इस राशि के जो जातक अनमैरिड हैं, उनकी जीवन में किसी खास की एंट्री होगी।

धनु- इस राशि के लोग किसी ऐसे खास व्यक्ति से मिलेंगे जो जीवन का अकेला पन दूर करेगा। बात करें इस राशि के प्रेमियों की तो आज इन्हें अपने लवड वन के साथ खास समय बिताने को मिलेगा। जिसके परिणाम में नजदीकियां बढ़ेंगी।

मकर- इस राशि के जो लोग प्यार का इज़हार करना चाहते हैं, आज किसी प्रकार की देरी न करें, वरना सुनहरा मौका हाथ से चूक सकता है। पति-पत्नी भी अगर एक दूसरे से कोई मन की बात करना चाहते हैं तो कर लें।

कुंभ- बात करें इस राशि के लोगों की तो इन्हें अपने पार्टनर की सेहत का खास ख्याल रखना होगा। जीवनसाथी को कोई रोग परेशान कर सकता है। पति-पत्नी परिवार के संग पिकनिक पर जा सकते हैं। लेकिन इनके लिए भी सेहत का ध्यान रखना बेहद जरूरी होगा।

मीन- आज इस राशि के जो लोग प्रेम में है वह अपने पार्टनर को कुछ भी कहने से पहले ध्यान रखें वरना नाराज़गी का माहौल पैदा हो सकता है। ऐसा न हो प्यार का माहौल कड़वाहट में बदल जाए। पति-पत्नी के रिश्ते की गलतफहमियां दूर होंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Related News

Recommended News