लव राशिफल: हवाओं में फैलगी प्यार की खुशबू

punjabkesari.in Sunday, May 17, 2020 - 09:56 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ 
मेष-
प्रेम जीवन में आपको खुशी मिलेगी। अगर आप और आपका पार्टनर एक ही जगह काम करते हैं तो एक-दूसरो को खूब सपोर्ट करेंगे जिससे आपके रिश्ते में तालमेल बढ़ेगी। 

वृष- लव-लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। अगर दोनों के बीच कोई मतभेद हैं तो उन्हें दूर करने की कोशिश करें न कि उनसे भागें। इसके अलावा अपने इरादों को लेकर स्पष्ट रहें।

मिथुन- शादी शुदा लोगों के लिए भी दिन लाभकारी साबित होगा। दांपत्य जीवन के जीवन पहले से बेहतर होगा। आपका जीवन साथी काफ़ी दोनो के जीवन से जुड़े काफ़ी समझदारी भरे निर्णय लेगा। लवरस के लिए भी आज का दिन अनुकूल।

कर्क- दिल के सबसे करीबी व्यक्ति आज आपको कोई खुशखबरी या सरप्राइज दे सकता है यानि आपका लवर। जिससे आपका दिन बन जाएगा। मेहनत और प्रयास का अच्छा फल मिलेगा। 

सिंह- दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ने से आपको हर्ष होगा। जीवनसाथी के साथ बहुत खुशनुमा समय व्यतीत करेंगे जिससे मन प्रसन्न होगा।

कन्या- इस राशि के लोगों को अपने जीवनसाथी के प्रति प्यार जताने की आवश्यकता है। इससे दांपत्य जीवन अधिक खुशहाल तो होगा। साथ ही जीवन में आ रही मुसीबतों का सामना करने में आपको आसानी होगी।

तुला- आज आपके पार्टनर को महसूस हो सकता है कि आप उनकी बातों को नहीं समझते। इसलिए उनके तनाव को दूर करने के लिए अपने जीवनसाथी के साथ खुलकर बात करें। 

वृश्चिक- आपका पार्टनर आपको आपका मन पसंदीदा खाना खिलाकर खुश कर सकता है। दांपत्य जीवन जी रहे लोगों का दिन सामान्य सामान्य रूप से बीतेगा।
 
धनु- प्रेम संबंधों में कुछ तनाव हो सकता है परंतु बावजूद इसके प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी। गिले-शिकवों को मिटाने के लिए यह दिन अच्छा है।

मकर- अगर आपके पार्टनर का जन्मदिव आ रहा है तो उन्हें अच्छा सरप्राईज दें। इससे आपके रिश्ते में प्यार आ सकता है। हो सकता है आपका लवर आप से अपने प्यार का इज़हार भी करें। 

कुंभ- कुछ परेशानियों से दो चार हेना पड़ सकता है। आप पर काबू रखना होगा। आपके पार्टनर और आपके बीच किसी और को नहीं आने दें। गिफ्ट भी दे सकते हैं, जिससे आपका पार्टनर खुश हे सकता है।

मीन- पार्टनर को आपको पूरा सम्मान देंगे। इसके साथ ही आपको अपने मन की बातों को अपने साथी के साथ शेयर करें इससे दोनों के बीच कभी गलतफहमियां नहीं आएंगी बल्कि इससे रिश्ता अच्छा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News