लव राशिफल 16 दिसंबर- दो जिस्मों जां एक है न होना कभी तू जुदा

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2023 - 08:25 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज फूल मस्ती के साथ लव लाइफ को एंजॉय करेंगे, प्रीकॉशन्स न लेना घातक हो सकता है। सिंगल में पुरानी यादों के हॉट क्लिप्स लव लाइफ को लेकर नई उमंग पैदा करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज संबंध बनाने से पहले साथी का रोमांस बढ़ाने का जबरदस्त तरीका ऊर्जा को दोगुना कर देगा। सिंगल लव लाइफ का मजा लूटने के लिए एक अदभुत तरीका खोजेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज बेहतरीन इंटिमेसी एक्सपीरियंस के लिए तैयार रहें, एक उम्दा सेक्स का सुख मिलेगा। सिंगल के डबल होने की एक्साइटमेंट उनसे कोई भूल करवा सकती है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी संबंध बनाने से पहले रोमांस का मजेदार तरीके से निर्माण करेंगे, मजेदार फिलिंग रहेगी। एक्स को देखकर सिंगल का उत्साह हाई लेवल पर जाएगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के बदले तेवर खराब मूड को संबंध बनाने के लिए तैयार करेंगे। सिंगल अपने भीतर मोहब्बत की तरंगों को महसूस करेंगे लेकिन कुछ असहज भी महसूस कर सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी अपनी भावनात्मक और शारीरिक अंतरंगता को बढ़ाने के लिए खुलकर आप से दिल की बात शेयर करेंगे। सिंगल क्रश के साथ डेट नाईट का मजा लेंगे।   

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) लव लाइफ को लेकर आपका उतावलापन साथी को परेशान कर सकता है। अपनी भावनाओं पर कंट्रोल रखें। सिंगल हेल्दी कम्युनिकेशन के बाद एक्स के साथ पैचअप कर सकते हैं।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आप बेहतरीन अंतरंग सुखों से सराबोर रहेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन से परेशान होकर डबल होने के लिए घरवालों के साथ सहजता से बात करेंगे  
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ शारीरिक ही नहीं बल्कि इमोशनल इंटिमेसी बढ़ेगी। सिंगल क्रश की मोहब्बत के बहाव को झेलने के लिए तैयार रहें, इश्क की गली में एंट्री होगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का फोरप्ले करने का तरीका सोच से भी अधिक मजा देगा। सिंगल ढेर सारी रोमांटिक चीज़ें ट्राई करके खुद को संतुष्ट करने का प्रयास करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) साथी को पर्याप्त समय न दे पाने के कारण संबंधों में अलगाव की स्थिती पैदा हो सकती है। सिंगल को दोबारा से एक्स को जीवन में लाने की योजना सफल रहेगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी का मूड थोड़ा खराब रह सकता है। लव लाइफ में जल्दी न करें बल्कि उन्हें आराम से समय के साथ करें। सिंगल को क्रश के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News