लव राशिफल 30 सितंबर - गले से लगा लूं लबों पे सजा लूं तेरे अफ़सानों को अपना बना लूं

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2023 - 11:49 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज दुनियां की नजर से बचते-बचाते हुए पार्टनर आपके साथ रोमांस के पलों का लुत्फ उठाएंगे। सिंगल का मन न चाहते हुए भी एक्स के प्यार में फिर से पड़ जाएगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपके रवैये की वजह से पार्टनर थोड़े उखड़े-उखड़े रहेंगे। अन्य आपके बोल्ड लुक से साथी को अपनी तरफ प्रभावित कर लेंगे। सिंगल की एक तरफा चाहत उन्हें दिवाना बना देगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर का रोमांस भरा मूड आपके दिन को और भी रोमांचक बना देगा। सिंगल क्रश के सामने अपनी बात कहने के लिए प्रॉपर इंतजाम करेंगे।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज आपकी रोमांटिक अदाएं पार्टनर को आपके प्रति आकर्षित करेंगी। सिंगल अपनी बोरियत को दूर करने के लिए फ़्लर्ट का सहारा लेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर का शारीरिक स्पर्श सारे दिन की थकावट को दूर करने में मददगार रहेगा। सिंगल अपना मूड बनाने के लिए पोर्न वीडियो देखेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ फिजूल की बातें रिश्तें में दरार पैदा कर सकती हैं। सिंगल अपने अकेलेपन को खुद पर हावी न होने दें।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज इशारों ही इशारों में पार्टनर आपसे रोमांटिक बातें करेंगे। सिंगल क्रश को पटाने के लिए अपने लुक्स में थोड़े से बदलाव करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज मन में चल रही चिंता को दूर करने के लिए पार्टनर आपके साथ बैठकर विचार-विमर्श करेंगे। क्रश की तरफ से पॉजिटिव रिस्पांस पाकर सिंगल का मन बहुत खुश रहेगा।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर की ऊर्जा आपके तन और मन की भूख को शांत करने में कामयाब साबित होगी। सिंगल इंटरनेट के माध्यम से क्रश को पटाने का प्लान बनाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे। इस दौरान दोनों के बीच गजब की बोंडिंग दिखाई देगी। सिंगल दोस्तों की मदद से क्रश के मन की बात को जानने का प्रयास करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी से दूरी मन को परेशान कर देगी। लव लाइफ बेरंग रहेगी। सिंगल किसी खास के साथ डेट प्लान करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर इशारों के माध्यम से आपके साथ संबंध बनाने की इच्छा को उजागर करेंगे। सिंगल हिम्मत कर के क्रश की आंखों में आंखों डालकर मन की बात बोल देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News