लव राशिफल 3 मार्च- दिल-विल प्यार-व्यार मैं क्या जानू रे

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 06:18 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के रंगीन मिजाज को देखकर आपका मन गदगद हो उठेगा। साथी के साथ कुछ रोमांटिक पल गुजारेंगे। सिंगल अपनी सूझबूझ से क्रश को अपनी तरफ आकर्षित कर लेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज अपने सोल मेट के साथ बैठकर अपने दिल की बात करेंगे। इन्हीं बातों के बीच रोमांस का तड़का लगाना नहीं भूलेंगे। सिंगल का मन अपने अकेलेपन को लेकर परेशान रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर के दूर जानें की वजह से सारा दिन बस साथी की याद में गुजारेंगे। फ़ोन के माध्यम से पार्टनर के साथ प्यार की खट्टी-मीठी नोंक-झोंक लगी रहेगी। सिंगल दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज सारे कामों को छोड़कर बस साथी की तरफ ध्यान रहेगा। अपने प्रिय के साथ अलौकिक पल गुजारेंगे। सिंगल भटके मुसिफर की तरफ से अपने पार्टनर को ढूंढ़ने में लगे रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ प्यार की खट्टी-मीठी तकरार जिंदगी को रोमांचक बना देगी। इन छोटी-छोटी बातों की वजह से मन खुश रहेगा। सिंगल एक्स को भुलाने का प्रयास करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के प्यार में इस कदर खोए रहेंगे की सारे गमों को भूल जाएंगे। चांदनी रात में तारों की छांव में बैठकर अपने सपनों को संजोएंगे। सिंगल किसी की तरफ आकर्षित हो जाएंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)
आज अपनी बोरिंग जिंदगी को रंगीन बनाने के लिए कुछ स्पेशल ट्राई करेंगे। दोनों की समझदारी प्रेम के रिश्ते को और गहरा बना देगी। सिंगल क्रश को अपना बनाने के सपने देखेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज चारों तरफ प्यार का वातावरण बनाकर साथी के सामने बेझिझक अपनी मांग रखेंगे। लव बॉन्ड स्ट्रांग होगा। सिंगल क्रश की यादों में डूबे रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज किसी वजह से साथी से दूर रहना पड़ सकता है लेकिन कोई भी परेशानी आपके प्यार के आगे टिक नहीं पाएगी। सिंगल क्रश के आस-पास रहने के बहाने ढूढेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज काम की व्यस्तता के बावजूद भी अपने पार्टनर के साथ रोमांस के लिए समय निकाल ही लेंगे। सिंगल अपने स्वभाव को बदलने की कोशिश करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज रोमांस के सपनों में खोए रहेंगे। सपनों को हकीकत में बदलने के लिए साथी के साथ एकांत में समय बिताएंगे। सिंगल क्रश को एक नजर देखने के लिए तरस जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर साथी के साथ नोक-झोंक की स्थिति बन सकती है। अन्य पार्टनर के साथ खुशनुमा समय बिताएंगे। सिंगल एक्स को भुलाने के लिए दूसरे कामों में समय व्यतीत करेंगे।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News