लव राशिफल 10 जून- तुमपे दिल क्या जान निसार है

punjabkesari.in Friday, Jun 10, 2022 - 07:29 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज एक्स को अपनी दुनिया में खुश देखकर रोमांटिक भावनाएं हिलोरे लगा सकती हैं। कोई करीबी मित्र या रिश्तेदार सिंगल के लिए रोमांस का जरिया हो सकता है। अन्य की लव लाइफ मस्त रहेगी।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) अपनी निजी बातें किसी तीसरे से शेयर करना लव लाइफ में दरार लाने का काम करेगा। गलतफहमियां रिश्ते में समस्याएं पैदा कर सकती हैं। सिंगल अकेलेपन से परेशान होकर एक्स के साथ पैचअप करने की सोच सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) अपनी लव लाइफ को कुछ हटकर बनाने के लिए साथी के तमाम नखरों को सर आंखों पर रखेंगे। एक साथ व्यतीत किए गए अदभुद क्षण, ऊर्जा का संचार करेंगे। सिंगल एक्स के साथ बिताए रोमांस की यादों को ताजा करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज कोई गुड न्यूज आपकी लव लाइफ की खुशियों को दोगुना कर देगी। आपकी प्यारी अदाएं, जादू जैसा काम करेंगी। सिंगल एक्स की पुरानी प्यार भरी यादें दोस्तों के साथ ताजा करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी से तारीफ पाकर आत्मविश्वास बढ़ेगा। लव लाइफ को मजेदार बनाना है तो रोमांस का इजहार करने में देरी न करें। सिंगल को नया पार्टनर मिल सकता है, जिससे वो बहुत खुश होंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज अपने पार्टनर के साथ एकांत में प्यार भरी राहत महसूस कर सकेंगे। अपने अन्तरंग पलों को बढ़ाने के लिए रोमांटिक बातों से रिचार्ज करेंगे। सिंगल रोमांस से भरी एक नई दुनिया में प्रवेश करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी अपने रोमांटिक मूड का संकेत देने के लिए कुछ खास करेंगे। जिससे दोनों को बहुत खुशी मिलेगी। दिन और रात हंसी-खुशी में व्यतीत होंगे। सिंगल की मस्त अदाएं किसी को घायल करने का काम करेंगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज अपनी प्राइवेट लाइफ को किसी करीबी के साथ शेयर करने से मुश्किलें आसान होने की संभावाना है। रोमांस को बढ़ाने के लिए कुछ नया करेंगे। जिससे साथी को बहुत खुशी मिलेगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आप जबर्दस्त रोमांस के मूड में रहेंगे लेकिन साथी की वाइब और स्पर्श से सारा खुमार उतर जाएगा। सिंगल किसी से दिल लगा सकते हैं लेकिन उनके संकेतों को समझना मुश्किल होगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी पार्टी में जाना होगा लेकिन वहां के माहौल में सुरक्षा की भावना महसूस कर सकते हैं। अन्य प्यार और रोमांस में डूबे रहेंगे। सिंगल के दिल और दिमाग पर आशिकी का जुनून बना रहेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पुरानी प्रेम भरी दुनिया जैसा महसूस करेंगे। दिल से निकले प्यार भरे शब्द साथी को आपकी मोहब्बत के कायल बना देंगे। सिंगल को डेटिंग एप पर धोखा मिल सकता है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) अपने मूड को रोमांटिक बनाने के लिए अप्राकृतिक चीज़ों का सहारा ले सकते हैं। जो भविष्य में स्वास्थ्य को कमजोर करेंगे। सिंगल पर प्यार का जूनून जितनी शीघ्रता से चढ़ेगा, उतनी जल्दी उतर भी जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News