लव राशिफल 12 मई- तेरी मेरी यारी यारा याद करेगा ये ज़माना

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 07:38 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज प्यार की बहारें बाहें फैलाकर आपका स्वागत करेंगी। लव लाइफ की गर्माहट से रिश्ते में बढ़ी दूरियां समाप्त होंगी। सिंगल अपने लिए पार्टनर खोजने में कामयाब होंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज वर्क प्लेस की टेंशन को भूलकर निजी रिश्तों में हसीन पल व्यतीत करेंगे। साथी की सलाह हर काम में सफलता देगी। सिंगल किसी विदेशी के चक्कर में फंस सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) रिश्तों में गर्माहट के लिए खुद से पहल करेंगे और रोमांस का तड़का लगाकर सूनी लव लाइफ में खुशियां लेकर आएंगे। सिंगल सोशल नेटवर्किंग साइट पर लव ट्रैप में फंस सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) रोमांटिक लाइफ को बेहतर बनाने के लिए कुछ खास टिप्स को फॉलो करेंगे। जिससे साथी को गजब का आनंद आएगा। सिंगल प्रोन मूवीज देखकर टाइम पास करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने बोरिंग होते रिश्ते में प्यार का तड़का लगाने में कामयाब होंगे। साथी आपकी बांहों की गर्माहट में खो जाएंगे। सिंगल के मन में लव लाइफ को एंजॉय करने के एहसास जागेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  आज एक्स से मुलाकात पुराने गिले-शिकवे खत्म कर सकती है। अन्य का लव लाइफ को लेकर बना उत्साह ठंडा पड़ जाएगा। सिंगल क्रश को प्रपोज करने की सोचेंगे। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए लव लाइफ के खूबसूरत लम्हों को हमेशा के लिए यादगार बनाएंगे। सिंगल के जीवन की सुहानी राह का आरंभ होगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज एक-दूसरे के करीब आने के लिए प्रयत्न करने होंगे तभी प्यार की ऊष्मा बढ़ाने में कामयाब होंगे। सिंगल खूबसूरत लम्हों को अपने भीतर समेटने के लिए बेकरार रहेंगे। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए विशेषज्ञ से परामर्श लेंगे। सिंगल पर घरवाले शादी का दबाव डालेंगे लेकिन वे अभी जिम्मेदारी उठाने को तैयार न होंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) अपने ठंडे होते रिश्ते में सरगर्मियां बढ़ाने के लिए साथी से खुलकर बात करेंगे। दिल की तमन्ना शेयर करेंगे। गलतफहमियां खत्म होंगी। सिंगल खुद को डबल करने के हर संभव प्रयास करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) नीरस होती लव लाइफ को संभालने की जरूरत है अन्यथा संबंध विच्छेद होने के प्रबल योग हैं। सिंगल किसी को इजहार ए मोहब्बत कर सकते हैं लेकिन प्रेम में धोखा मिलने के चांस हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)  आज साथी से मनपसंद उपहार मिलेगा। जिसे पाकर आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। दिन रात रोमांटिक रहेंगे। सिंगल की लव लाइफ का स्टार्ट होने के योग हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News