लव राशिफल 25 जनवरी- तुम जान हो मेरी तुम्हें मालूम नहीं है

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 09:18 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज आपके रिश्ते में गजब का अट्रैक्शन बना रहेगा। दोनों एक-दूसरे में खोए रहेंगे। संबंधों को आगे बढ़ाने का फैसला ले सकते हैं। सिंगल की बात करें तो वह आज किसी पर अपना दिल हार सकते हैं।

वृष- काम के चक्कर में पार्टनर आपको नेगलेक्ट करेंगे। दोनों में थोड़ी अनबन भी होगी। मैरिड लोग परिवार के साथ मस्त रहेंगे। बात करें सिंगल की तो वह अपने दिल की बात पार्टनर को कह सकते हैं, समय अनुकूल है।

मिथुन- आज फिजिकल इंटिमेसी रिलेशनशिप को और बेहतर बनाने में मददगार रहेगी। साथी के साथ खूब एंजॉय करेंगे।  भावनाओं में आकर कोई ऐसा वायदा न करें, जो भविष्य में समस्या पैदा करे।

कर्क- लव लाइफ आज बोरिंग रहेगी। साथी किसी बात को लेकर गुस्सा हो सकते हैं, वाद-विवाद तक होने की संभावना है। खुद में मस्त रहें वो ज्यादा बेहतर है। सिंगल आज किसी को मन ही मन अपना मान बैठेंगे।

सिंह- आज अतीत की कोई काली परछाई आपके रिश्ते पर पड़ सकती है, जिससे संबंधों में दरार आने के योग बने हुए हैं। बेहतर है साथी के साथ सामंज्सय बनाकर रखें। सिंगल भी आज फूलों के साथ अपने प्यार का इजहार करेंगे, हां में जवाब मिलेगा।

कन्या- आप आज ऑफिस में किसी के प्रति फिजिकली अट्रैक्ट हो सकते हैं। मन जोरों से उसके लिए धड़केगा और आप उसे अपना बनाना चाहेंगे। सिंगल फैमिली के साथ समय व्यतित करेंगे या डीनर पर जा सकते हैं।

तुला- आज कामकाज की वजह से लाइफ प्रभावित हो सकती है। रोमांस से जुड़ी सुनहरी यादें सुखद एहसास देंगी। सिंगल्स की किसी खास से निकटता बढ़ेगी। कुंवारों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा ।
 
वृश्चिक- छोटी-छोटी बातों पर शक करने की आदत पार्टनर को आपसे दूर कर सकती है। रिश्तों में विश्वास को अटूट बनाएं ताकि दोनों में प्यार और सम्मान बना रहे। सिंगल अभी फ्लर्टिंग में इधर-उधर टाईम पास करेंगे।

धनु- आज संबंधों में मधुरता रहेगी। साथी लॉन्ग ड्राइव पर ले जाएंगे और दोनों धीमें रोमांटिक म्यूजिक का आनंद लेंगे। लव लाइफ में रह रहे लोगों के दिन और रात दोनों हसीन रहेंगे। वहीं सिंगल का मन आज उदास रहेगा।

मकर- आज अपने आप में ही मस्त रहेंगे। साथी के साथ व्यतित किए हसीन पल सुखद एहसास देंगे। कुंवारों का कहीं दिल लग जाने की संभावना है, बात शादी तक पहुंच सकती है।  

कुंभ- आज का दिन लव लाइफ के लिए शुभ रहेगा। खूब मौज करेंगे। एक-दूसरे पर तन-मन तक समर्पित कर देंगे। कुंवारों को परिवार वाले कोई खुशखबरी दे सकते हैं, जिससे वे खुशी से झूम उठेंगे।

मीन- वर्क कमिटमेंट्स के आगे पार्टनर न चाहते हुए भी नजरअंदाज करेंगे, जिससे आपको बहुत दुख होगा। सिंगल के लिए समय अभी फेवर में नहीं है। अन्यों की लव लाइफ में रोमांच जारी रहेगा, साथी डेट पर बाहर ले जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News