लव राशिफल 27 नवंबर- ऐ दिल तू संभल जा जरा...

punjabkesari.in Saturday, Nov 27, 2021 - 08:21 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज रोमांटिक रिलेशनशिप के लिए विशेज्ञ से खास टिप्स लेने जाएंगे। लव लाइफ में प्यार की बहारे फिर से लौटेंगी। सिंगल प्रपोज करने की सोचेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) लव लाइफ का आनंद लेने के लिए कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। एकांत में सेक्स का भरपूर मजा लेंगे। सिंगल शादी की बात को फिलहाल के लिए टाल सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी खूबसूरत जगह पर घुमने जाएंगे। लव लाइफ को रोमांटिक बनाने के लिए मन में बहुत सारे विचार आएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपनी लव लाइफ में खुश रहने के लिए कुछ खास यत्न करने होंगे। सिंगल अपनी शादी को लेकर घरवालों से बात करेंगे। थोड़ी-बहुत समस्या आ सकती है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज एक्स के साथ फिर से संबंध जुड़ने की संभावना है। पुरानी बातों को भूलकर नई शुरुआत करेंगे। लव लाइफ सुखद रहेगी। सिंगल फ्लर्टिंग में मस्त रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के वाइल्ड व्यवहार की वजह से परेशानी बनी रह सकती है। सिंगल अकेलेपन से परेशान रहेंगे लेकिन आने वाले कुछ दिनों में कोई गुड न्यूज मिलेगी।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को बचाने के लिए थोड़ा छुकना पड़ सकता है। लव लाइफ का आनंद लेने के लिए स्वभाव में थोड़ी मधुरता लाने की अवश्यकता होगी। सिंगल खुश रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज फिजिकल रिलेशनस को लेकर उदासीनता बनी रहेगी। कुछ भी करने का मन नहीं होगा। अकेलापन अच्छा लगेगा। सिंगल की मनचाहे साथी के साथ बात बन सकती है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज एकांत में साथी के साथ बहुत सारी बाते करने का मौका मिलेगा। भविष्य के लिए कोई बड़ा निवेश करेंगे। सिंगल को लव प्रपोजल मिल सकता है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपने साथी को खुश करने के लिए गलत दवाओं का सहारा ले सकते हैं। जो भविष्य में घातक सिद्द होगा। सिंगल लव लाइफ को लेकर एक्साइटेड रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को लेकर गंभीर हो सकते हैं। शादी का फैसला लेने की सोचेंगे। मैरिड कप्लस किसी अंधविश्वास के चक्कर में फंसेंगे। धन की बर्बादी करने से बचें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज एक-दूसरे के प्यार में दिवाने बने रहेंगे। हर ख्वाहिश को पूरा करेंगे लेकिन जोश में होश खोने से बचें। सिंगल अपोजिट सेक्स की तरफ आकर्षित होंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News