लव राशिफल 27 मई- तुम देना साथ मेरा हमनवा

punjabkesari.in Thursday, May 27, 2021 - 09:43 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के प्यार करने का अजब-गजब अंदाज आपका दिल जीत लेगा। बातचीत से उन्हें अपना प्यार दिखाएं। अपनी भावनाओं को व्यक्त करें, प्यार में मजबूती आएगी। सिंगल किसी खास के संपर्क में आएंगे।
उपाय- शीतल जल का दान करें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपका एक गलत कदम लव लाइफ के लिए घातक साबित हो सकता है। भावनाओं में न बहकर खुले दिमाग से काम लें। सिंगल जिसमें प्यार ढूंढ रहे हैं, संभव है उसके साथ लव लाइफ का आरंभ करें।
उपाय- रसदार फलों का दान करें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज अपनी भावनाओं को स्थिर रखें। खुद पर संयम बनाकर रखें। उत्तेजना के परिणाम अजीब होते हैं। किसी के बहकावे में आकर कोई गलत कदम उठाने से बचें। सुखद लव लाइफ के लिए इंतजार करें।
उपाय- शर्बत का दान करें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) लव लाइफ के लिए समय सबसे अच्छा है। दो से तीन होने के भी योग हैं। सिंगल अपने शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित न होने दें। जल्द ही उनके प्रेम संबंधों की शुरुआत होगी।
उपाय- धूप में जानें से बचें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ में किसी संकट से गुज़रना पड़ सकता है। किसी क़रीबी व्यक्ति से अपने भय और चिंताओं के बारे में बातचीत करें। समस्या का हल निकल आएगा। सिंगल किसी दूसरे के मामले न उलझें रहेंगे।
उपाय- कच्ची लस्सी दान करें। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज अपने नज़रिये को बदलें। लव लाइफ के लिए समय अच्छा रहेगा। सिंगल के जीवन में करिश्मा होने के आसार हैं। जिससे उनकी दुनिया में ढेरों खुशियां आएंगी।
उपाय- तिल का दान न करें।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज कुछ अद्भुत चीज़ों के लिए तैयार रहें, लव लाइफ में अजब-गजब आनंद का अनुभव होगा। अपने रिश्ते को रोमांस के अगले स्तर पर ले जाना न भूलें। सिंगल सच में किसी से प्यार करते हैं तो पहला कदम उठाने में देरी न करें।
उपाय- मीठे जल का दान करें।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) खुद को किसी के लिए बदलने की अवश्यकता नहीं है, जैसे हैं वैसे ही रहें। जो आपकी कद्र नहीं करता, उसका दिल जीतने की कोशिश न करें। नज़दीकियों के क्षणों के लिए अभी लंबी प्रतीक्षा करनी पड़ेगी।
उपाय- दिन में न सोएं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)  आज किसी तीसरे के आपके बीच आने से रुठी खुशियां लौट आएंगी। वो आप दोनों को सुखी बनाएगा। सिंगल के रिश्ते को ढूंढने के लिए समय सही है। जल्द ही वे शादी के बंधन में बंध सकते हैं।
उपाय- बासी भोजन न करें।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज उनकी बातों को जरुर सुनें, जो आपका अच्छा चाहते हैं। उन्हें नज़रअंदाज करने की भूल न करें। साथी के साथ अपने विचारों को शेयर करें। जिससे लव लाइफ में चल रही समस्या का अंत होगा।
उपाय- हनुमान जी की पूजा करें।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी से प्यार भरा सरप्राइज मिलेगा। उसे पाकर आप उत्सव जैसा महसूस करेंगे। छोटा सा बदलाव आपके रिश्ते को उत्तेजित करेगा, लव लाइफ में खुशियां आएंगी। सिंगल किसी की तरफ आकर्षित होंगे।
उपाय- बैंगन का सेवन न करें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज प्रियजनों से जुड़ी कोई खुशखबरी आपके संबंधों में प्रगाढ़ता लाएगी। दोनों एक-दूसरे के करीब आएंगे। किसी यात्रा की योजना बन सकती है। सिंगल खुद की देखभाल में व्यस्त रहेंगे।
उपाय- ठंडे जल का दान करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News