लव राशिफल 12 मई- कहो न कहो, ये आंखें बोलती हैं ओ सनम

5/12/2021 9:31:49 AM

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज प्यार की बहारें इस राशि के जातकों पर जरुरत से अधिक मेहरबान हैं। सिंगल मनचाहे रिश्ते में बंधेंगे। अन्य की लव लाइफ में रंगीनी छाई रहेगी। 
उपाय- तुलसी पर दीपक लगाएं।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज रोमांस का तड़का लव लाइफ में गर्माहट को बरकरार रखेगा। मनचाहा आनंद प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे, सफल भी रहेंगे। सिंगल के दिल में कोई अपनी जगह बना सकता है।
उपाय- पीपल पर दीपक लगाएं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज किसी गुड न्यूज के मिलने से रिश्ते में प्रगाढ़ता आएगी। संबंधों का नया रंग-रुप सामने आएगा। सिंगल लव मैरिज करने में रुचि रखेंगे।
उपाय- बुध देव के मंदिर में दीपक लगाएं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने प्यार को लेकर जरुरत से अधिक भावुक रहेंगे। जिससे साथी का झुकाव आपकी तरफ बढ़ेगा और वे आपको मानसिक सुरक्षा प्रदान करने का हर संभव प्रयास करेंगे।
उपाय- कुबेर देव के चित्र पर दीपक लगाएं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज सिंगल के रिश्ते की बात से घर-परिवार में खुशी की लहर आएगी लेकिन बात नहीं बन पाएगी। अन्य की लव लाइफ में मदहोशी का आलम बरकरार रहेगा।
उपाय- कामदेव के चित्र पर दीपक लगाएं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज किसी सामारोह में जाना हो सकता है। किसी का आकर्षण आपके व्यक्तितव को प्रभावित करेगा। लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल को अकेलेपन का सामना करना पड़ेगा।
उपाय- श्रीकृष्ण के चित्र पर दीपक लगाएं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी आपके लिए खूबसूरत उपहार खरीद कर लाएंगे, जिससे आप आनंदित महसूस करेंगे। इन खूबसूरत पलों को यादगार बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। सिंगल की किसी के प्रति लालसा बढ़ेगी।
उपाय- किसी भी घार्मिक स्थान पर दीपक लगाएं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव लाइफ का खूब मजा लूटेंगे।  प्यार को लम्बे समय तक ताज़ा बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। सिंगल नई मोहब्बत के लिए तैयार हो जाएं, प्रेम प्रसंग का आरंभ होगा।
उपाय- अपने शयन कक्ष में दीपक लगाएं। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)  आज अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का सुनहरा मौका है। छोटी रोमांटिक यात्रा की संभावना है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। सिंगल की किसी के साथ नजदीकियां बढ़ सकती हैं।
उपाय- घर के मुख्यद्वार पर दीपक लगाएं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लव लाइफ को बेहतर बनाने के लिए एक दूसरे से अपने विचारों को शेयर करें, तभी बात बनेगी। सिंगल के रोमांस का समय आरंभ होगा। एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेंगे।
उपाय- घर के ब्राह्म स्थान में दीपक लगाएं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज किसी करीबी की समस्या को लेकर दोनों के रिश्ते में मनमुटाव हो सकता है। सिंगल किसी के साथ अच्छा समय बिताएंगे और उस पर पैसे खर्च करने से भी परहेज नहीं करेंगे।
उपाय- गणेश जी के मंदिर में दीपक लगाएं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अपने रिश्ते को लेकर डिप्लोमेट रहेंगे। लव लाइफ में कुछ अलग करने का मन होगा, नए अनुभव प्राप्त होंगे। सिंगल का किसी के प्रति रुझान बढ़ेगा और रोमांस के स्वप्न लोक में खोएं रहेंगे।
उपाय- घर के मंदिर में दीपक लगाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

static