लव राशिफल 28 दिसंबर- जाने कौन सा जादू है ढाई अक्षर प्रेम में

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 09:05 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज लव लाइफ में एक नई शुरुआत होगी। साथी के साथ व्यतित किए दिन और रात बेहद खास होंगे। शादी करने का या परिवार बनाने का निर्णय भी ले सकते हैं।
उपाय- चंद्रोदय पर चन्द्र दर्शन करें।

वृष- आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। लव लाइफ को लेकर थोड़ी परेशानी बनी रहेगी और दबाव महसूस करेंगे। रात को कोई खुशखबरी मिलने से सभी शिकवे भुल जाएंगे।
उपाय- शिवलिंग पर जल अर्पित करें।

मिथुन- लव लाइफ में जो भी समस्याएं चल रही हैं, आज वो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी। एक नई उमंग और जोश के साथ आगे बढ़ेंगे। प्रपोज करने या शादी की बात करने के लिए दिन बढ़िया है।
उपाय- शिव मंदिर में घी का दीपक जलाएं।

कर्क- आज अपनी लव लाइफ को लेकर जो भी उम्मीद कर रहे हैं, उस पर साथी खरा उतरेंगे। दोनों को मनचाहा आनंद प्राप्त होगा। रिश्ते में मजबूती आएगी और सकारात्मकता बनी रहेगी।
उपाय- राधाकृष्णा मंदिर में बांसुरी व मीठा पान अर्पण करें।

सिंह- आज लव लाइफ में अप्स और डाउन आएंगे। जिसका आपके रिश्ते पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। जुबान में मिठास और समर्पण से रुठी खुशियों को अपना बनाया जा सकता है।
उपाय- ॐ सोमेश्वराय नमः मंत्र का जाप करें।

कन्या- आज का दिन काफी रोमांटिक होने वाला है। पार्टनर का साथ देंगे तो मनचाहा आनंद लूट पाएंगे लेकिन उनकी हेल्थ का ख्याल रखें। फिजिकल विकनेस हो सकती है।
उपाय- ॐ श्रीं वर प्रदाय श्री नमः मंत्र का जाप करें।

तुला- आज का दिन लव लाइफ के लिए काफी अच्छा साबित होगा। खूब एंजॉय करेंगे। साथी को नई उपलब्धियां मिलेंगी। जिसका क्रेडिट वो आपको देंगे। अविवाहितों के विवाह का योग बन रहा है।
उपाय- ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः मंत्र का जाप करें।

वृश्चिक- आज का दिन मिला जुला रहेगा। संभव है पार्टनर समय न दे पाए और मन की इच्छाओं को अंदर ही अंदर दबाना पड़े। भविष्य के लिए कुछ बड़ा सोच सकते हैं।
उपाय- क्लीं कृष्णाय गोविंदाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा मंत्र का जाप करें।

धनु- आज किसी कारणवश साथी से दूरी बनी रहेगी। सोशल नेटवर्किंग साइट पर टाइम पास करेंगे। ध्यान रखें मौज-मस्ती एक हद तक सही है। किसी भी तरह के मायाजाल से बचें।
उपाय- चांदी की कटोरी में शक्कर व दूध डाल कर चन्द्रमा को अर्घ्य दें।

मकर- आज एक्स से मुलाकात एक मीठि चुभन देगी। अतीत की यादें भावुक करेंगी। वर्तमान साथी के प्यार में सभी गम भुल जाएंगे। घर पर शादी की बात कर सकते हैं, दिन उत्तम है।
उपाय- शिव जी का ध्यान करें।

कुंभ- आज साथी के साथ दिन और रात खुशी से बिताएंगे। सिंगल लोगों की लाइफ में मनचाहे पार्टनर के आने की पूरी संभावना है। जिससे लाइफ को टर्निंग प्वाइंट मिलेगा।
उपाय- पीले वस्त्र धारण करें।

मीन- आज रिश्ते में लड़ाई-झगड़े बढ़ सकते हैं लेकिन समझदारी दिखाते हुए उन्हें मिलकर सुलझा लेंगे। सिंग्लस की लाइफ में किसी खास की एंट्री होने वाली है जिससे नए रिश्ते की शुरुआत होगी।
उपाय- चन्द्रमा को नैवैध चढ़ाएं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News