लव राशिफल 19 सितंबर- तेरी बांहों में खो जाना है...

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 06:01 AM (IST)

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज घर पर मेहमानों का आना होगा। लव लाइफ का आनंद लेने के लिए प्यार भरे छोटे-छोटे इशारे अपनी बात को समझाने के लिए काफी होंगे।
उपाय- पीपल के पेड़ को अगरबत्ती दिखाएं।

वृष- आज नए सिरे से रोमांटिक लाइफ का आगाज होगा। अस्थाई किस्म के संबंधों से दूर रहें। ये आपको बदनामी दे सकते हैं। अपने मूड के बदलावों पर नियंत्रण रखें।
उपाय- सुंदरकाण्ड का पाठ करें।

मिथुन- आज किसी बहुत अच्छे व्यक्ति के साथ मुलाकात होगी। जो लाइफ में प्यार के रंग भरने का काम करेगा। बहुत जल्द आपकी सोच में भी परिवर्तन आना शुरु हो जाएगा।
उपाय- तुलसी के पौधे पर दीपक लगाएं।

कर्क- आज आपका दिल इजहार ए मोहब्बत करने को कहेगा लेकिन ऐसे में आप दिल की बजाय दिमाग की सुनें। अन्य की लव लाइफ में उतार-चढ़ाव बना रहेगा।
उपाय- हनुमान जी को मीठा पान खिलाएं।

सिंह- आपको अपनी रोमांटिक लाइफ पर थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है। छोटी-छोटी बातों को लेकर गंभीर होना छोड़ दें, फिर देखें कैसे खुशियां आपके पास आ जाएंगी।
उपाय- पीपल पर दीपक लगाएं।

कन्या-आज वर्क लोड के कारण साथी को समय नहीं दे पाएंगे लेकिन उनका भावनात्मक समर्थन प्राप्त होगा। जिससे आपको सकारात्मक ऊर्जा की प्राप्ति होगी।
उपाय- अपने पास चांदी से बनी कोई भी वस्तु रखें।

तुला- आज का दिन लव लाइफ के लिए उपयुक्त है। पार्टनर की प्रशंसा का पात्र बनेंगे। प्यार का इजहार न करें तो अच्छा रहेगा। अभी थोड़ा इंतजार करें।
उपाय- शाम को हनुमान चालीसा पढ़ें।

वृश्चिक- आज आपकी मुलाकात अपने पहले प्यार से हो सकती है। जिसे देखकर पुरानी यादें ताजा होंगी। खुशहाल जीवन जीना है तो वर्तमान में जीएं।
उपाय- हनुमान जी के आगे दीपक लगाएं।

धनु- आज लव लाइफ को खुशनुमा बनाना है तो साथी के लिए कुछ स्पेशल करें, फिर देखें कैसे सारा दिन ख़ास बनेगा। सोशल नेटवर्किंग साइट पर मस्ती करने से बचें।
उपाय- शनिवार या मंगलवार पीपल को जल दें।

मकर- आज आप में सच्चा प्यार पाने की इच्छा जागेगी लेकिन उसे पाने में थोड़ा वक्त लगेगा। स्थिर रिश्ता बनाना है तो पहले अपना व्यवहार बदलें। इससे रास्ते में आने वाली बाधाएं कम होंगी।
उपाय- हनुमान जी को सिंदूर चढ़ाएं।

कुंभ- जिनकी नई-नई लव लाइफ स्ट्राट हुई है, उन्हें अभी अपना जोश दिखाने से बचना होगा, धीमे चलने में ही भलाई है। अन्य रोमांस का आनंद लेंगे।
उपाय- चण्डिका स्त्रोत का पाठ करें।

मीन- आज प्यार का इजहार करना हो या घर पर शादी की बात करना। दोनों को लिए समय शुभ है। मैरिड कपल्स कहीं बाहर एकांत में समय व्यतित करेंगे।
उपाय- हनुमान जी पर सिंदूर चढ़ाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News