लव राशिफल 5 सितंबर- इन आंखों में छलकता है, मेरा प्यार तेरा प्यार

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 06:44 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव लाइफ के चक्कर में आप खुलकर जीना भुल रहे हैं। अपने खुद के लिए भी वक्त निकालें। साथी को भी थोड़ा डिस्टेंस दें, हर वक्त उनके इर्द-गिर्द घूमते रहना ठीक नहीं है।
उपाय- घर में पूर्व या पूर्वोत्तर की दिशा में अपना बेडरूम न रखें।

वृष- अनमैरिड लव लाइफ और रोमांस के बारे में विचार कर सकते हैं। यदि सही से नहीं निभ रही तो अलग होना ही बेहतर है। मैरिड कपल्स में खींचातानी रहेगी।
उपाय- ॐ क्लीं नमः मंत्र का जाप करें।

मिथुन- आपका रिश्ता दिल से बना है तो छोटे-मोटे झगड़े में ईगो को न आने दें। मिसअंडरस्टैंडिंग रिश्ते को तबाह कर सकती है। साथी के साथ खुलकर हर बात क्लियर करें।
उपाय- सोमवार का व्रत रखें।

कर्क- आज का दिन साथी के साथ आरामदायक ढंग से व्यतीत होगा। पार्टनर का पूरा ध्यान आप पर केंद्रित रहेगा। दोनों प्यार के रंग में रंगे रहेंगे।
उपाय- दक्षिण या दक्षिण-पश्चिम दिशा में नीले रंग का प्रयोग न करें।

सिंह- आज वर्क प्लेस की किसी बात से मूड खराब रहेगा। साथी आपको खुश रखने का हर संभव प्रयास करेंगे। कहीं घुमने या शॉपिंग पर जा सकते हैं।
उपाय- ॐ हुं ह्रीं सः कृष्णाय नमः मंत्र का जाप करें।

कन्या- मैरिड लाइफ में आज का दिन शांतिपूर्ण रहेगा लेकिन सावधान रहें, ये तुफान से पहले की शांति भी हो सकती है। अन्य की लव लाइफ में गलतफहमी दस्तक दे सकती है।
उपाय- आज काले रंग की वस्तुओं का दान करें।

तुला- आज रोमांस करने का खास मौका मिलेगा। प्यार भरे लम्हों को यादगार बनाने के लिए कुछ सरप्राइज प्लान करें। जिससे रिश्ते में सकारात्मकता आएगी।
उपाय- घर में दक्षिण की तरफ शयन कक्ष रखें।

वृश्चिक- रोमांस के लिए दिन बहुत बढ़िया है। आज सारा दिन साथी के साथ प्यार भरे लम्हें व्यतित होंगे। पुरानी बातें बहुत खुशी देंगी। भविष्य को लेकर योजनाएं बनाएंगे।
उपाय- श्रीराधाकृष्ण की प्रेममय तस्वीर को प्रणाम करें।

धनु- आज बना कोई भी संबंध लाइफ लोंग नहीं चलेगा। अत: किसी भी नए रिश्ते की शुरुआत सोच-समझ कर करें। किसी के अच्छे-बुरे दोनों पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करें।
उपाय- दक्षिण-पश्चिम दिशा में लव बर्ड्स का एक जोड़ा रखें।

मकर- आज लव लाइफ बहुत हसीन रहने वाली है, इसे और भी खूबसूरत बनाने के लिए अपने रोमांस का तड़का लगाएं। प्रेमपूर्ण और सुखद क्षणों का आनंद लेंगे।
उपाय- मां लक्ष्मी को गुलाब भेंट करें।

कुंभ- आज के दिन और रात खास रहने वाले हैं। प्यार भरे लम्हों का सदुपयोग कैसे करना है, ये आपके हाथ में है। कोई खास निर्णय लेने से बचें।
उपाय- ॐ हीं नमः मंत्र का जाप करें। 

मीन- आज साथी आप पर बेहद प्रसन्न रहने वाले हैं। उनका ये आंतरिक परिवर्तन लव लाइफ में नया दृष्टिकोण प्रदान करेगा। जो आप दोनों को और भी करीब ले आएगा।
उपाय- घर में पूर्व और पूर्वोत्तर ज़ोन को हमेशा साफ़ और स्वच्छ रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News