लव राशिफल- प्यार मेरा हद से गुज़र जाना है

punjabkesari.in Monday, Jun 14, 2021 - 07:19 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज पार्टनर के साथ किसी रेस्तरां या क्लब में जाने का प्रोग्राम बनेगा। जहां आपकी मुलाकात अपने एक्स से हो सकती है। उसे देखकर मूड खराब होगा।

वृष- अपने रिश्ते में ताज़गी बनाए रखने के लिए दिन में कम से कम एक समय का खाना अवश्य साथ खाएं। फिर देखें कैसे रिश्ते में रुमानियत को बढ़ावा मिलता है।

मिथुन- आज साथी अपने प्लान्स पर चर्चा करेंगे। आपकी समझदारी भरी बातें, उन्हें बहुत इंप्रेस करेंगी। वो आपकी खूब सराहना करेंगे। शाम को स्पेशल पर्सन से भेंट होगी।

कर्क- आज साथी की किसी बात पर गुस्सा आ सकता है। वो भी आप पर भड़क सकते हैं। मामला थोड़ा नाज़ुक हो जाएगा। खुद पर संयम रखने में ही भलाई है।

सिंह- आज लव लाइफ में कुछ चेंज हो सकता है। साथी अपने व्यवहार से हटकर आपके लिए कुछ नया ट्राइ करेंगे। जो आपको बहुत खुशी देगा और रिश्ते में मजबूती लाएगा। 

कन्या- आज सेहत कुछ खराब रह सकती है। ऐसे में साथी का प्यार-अपनापन, केयर और सहयोग आपको उनके ओर करीब ले आएगा। रात तक सब नार्मल हो जाएगा।  

तुला- आज अपने प्यार भरे व्यवहार से साथी का दिल जीतने का प्रयास करें। उनके कम्यूनिकेशन कोड को समझें, दोनों एक-दूसरे के करीब आएंगे।

वृश्चिक- अपने रिश्ते में प्यार भरी ताज़गी बनाए रखने के लिए दिन में कम से कम एक बार साथी के साथ प्यार भरे मीठे बोल ज़रूर बोलें। ऐसा करने से प्यार की खुमारी बनी रहेगी।

धनु- आज साथी घर से बाहर कहीं रोमांटिक डेट का अरेंज कर सकते हैं। हर तरह की उलझनों और ज़िम्मेदारियों को कुछ समय के लिए भुलकर हसीन शाम का लुत्फ उठाएं।

मकर- आज साथी को खुश करने के लिए उनकी पसंद का कोई भी काम करें। फिर देखें उनके चेहरे पर कितनी खुशी आती है। जो आपके रिश्ते को मजबूत करने का काम करेगी।  

कुंभ- आज कोई बहुत बड़ी खुशी मिलने वाली है। प्यार भरे लम्हों को साथ जीएंगे। भविष्य को लेकर कोई फैसला भी लेंगे, जिसमें हो सकता है परिवार रजामंद न हो।

मीन- आज साथी के साथ अपनी मनपसंद रोमांटिक मूवी देखने का मौका मिलेगा। घर पर ही सिनेमा हॉल का आनंद लेंगे। रिश्ते में सकारात्मकता आएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News