लव राशिफल- मोहब्बत बरसा देना तू, सावन आया है

punjabkesari.in Tuesday, Jun 08, 2021 - 02:12 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी घर पर ही कैंडल लाइट डिनर का कार्यक्रम बनाएंगे, जो आपके लिए सरप्राइज होगा। ये खास अंदाज़ आपको उनके पहले से भी अधिक करीब ले आएगा।

वृष- आज साथी आपको आकर्षित करने के लिए कुछ रोमानी करेंगे। उनका बदला-बदला ये रुप देखकर आपके होश जाएंगे। आपको उन पर ढेर सारा प्यार भी आएगा। 

मिथुन- आज वर्क प्लेस की थकान का असर काम से आने के बाद शाम को साथी से हुई मुलाकात पर भी देखने को मिलेगा। पार्टनर आपकी पसंद के आउटफिट पहनकर या डिश बनाकर खुश करने का प्रयास करेंगे।

कर्क- आज सुबह की शुरुआत साथी के प्यार भरे व्यवहार से होगी। अब शाम को कितना रोमांटिक बनाना है, ये आप पर निर्भर करता है। कुछ खास करें, जिससे साथी को स्पैशल फील हो।

सिंह- आज सारा दिन साथी से नाराजगी बनी रहेगी। एक-दूसरे में मीन-मेख निकालने का कोई मौका नहीं चूकेंगे। शाम को बातचीत से मसला हल होगा। 

कन्या- आज साथी आपके प्रति लापरवाह रहेंगे। वो अपना अधिकतर वक्त दोस्तों या फिर सोशल नेटवर्किंग साइट पर व्यतित करेंगे। आपको अपने अंतर्मुखी स्वभाव से बाहर आने की जरुरत है।  

तुला- आज कुछ रोमांटिक और दिलचस्प फॉर्मूलों का इस्तेमाल करके साथी को अपना दिवाना बनाकर रखेंगे। वे चाह कर भी आपके मोहपाश से बाहर नहीं आ पाएंगे।

वृश्चिक- आज साथी से बहुत खुश रहेंगे। सारा दिन जमकर उन पर प्यार बरसाएंगे। जितना प्यार देंगे बदले में उससे अधिक प्यार मिलेगा। एकांत में खूबसूरत टाइम स्पेंड करेंगे।

धनु- अपने रिश्ते में शक को न आने दें। ये एक ऐसा कीड़ा है, जो एक बार आपके रिलेशन में आ गया तो हमेशा के लिए आपको पार्टनर से दूर कर देगा। समझदारी बरतें।

मकर- अपने रिलेशन की उम्र बढ़ानी है तो जितना संभव हो एक-दूसरे को समय दें। ऐसा करने से जितनी भी ग़लतफ़हमियां हैं, वे धीरे-धीरे खत्म होने लगेंगी। 

कुंभ- आज घर आए दोस्तों के सामने साथी दिल खोलकर आपकी तारिफ करेंगे। जो आपको बहुत खुशी देगी और रिश्ते में मजबूती लेकर आएगी। प्यार के लम्हें एंजॉय करेंगे। 

मीन- आज लंबे समय के बाद कहीें बाहर घूमने जाएंगे। संभव है साथी मनपसंद शॉपिंग भी करवाए और बाहर भोजन करने का भी मौका मिले। सारा दिन मस्ती में निकलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News