लव राशिफल 8 सितंबर- मेरी राहें तेरे तक हैं, तुझपे ही तो मेरा हक़ है

punjabkesari.in Wednesday, Sep 08, 2021 - 07:24 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज साथी के साथ फ्लर्टिंग और प्यार भरी खिंचाई करें। जो उनकी एक्साइटमेंट को बढ़ावा देगी। मोबाईल या लैपटॉप को अपने प्यार भरे माहौल से दूर रखने में ही समझदारी है।

वृष- आज साथी के साथ अकेले में ढेर सारी गॉसिप और फ्यूचर प्लानिंग करने का मौका मिलेगा। इस दौरान प्यार भरा स्पर्श या किस रिश्ते को रिप्रेश करने का काम करेगा।

मिथुन- अपना रिश्ता रोमांटिक बनाना चाहती हैं तो अपनी आदतों में थोड़ा बदलाव करें। इस बात का ध्यान रखें की पार्टनर को आपकी कौन सी बात अच्छी नहीं लग रही है।

कर्क- आज साथी कुकिंग अथवा घरेलु कामों में मदद करेंगे। उनके ऐसा करने से आपको आराम और सुकून मिलेगा। उनके एफर्ट्स के लिए उन्हें जादुई शब्द थैंक यू जरुर कहें।

सिंह- आज वर्क प्लेस की किसी बात को लेकर टेंशन रह सकती है। ऐसे में पार्टनर मनोबल बढ़ाएंगे और आपके काम की खूब सराहना करेंगे। जिससे मूड रिप्रेश होगा।

कन्या- अपने रिश्ते में ईमानदारी बनाए रखें। टाइम पास के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट पर फ्लर्टिंग करना रिश्ते में दरार ला सकता है। जो साथी का आप पर विश्वास हमेशा के लिए खत्म कर सकता है।

तुला- आज साथी का प्यार भरा कॉम्प्लिमेंट बहुत खुशी देगा। लंबा कम्युनिकेशन होगा। इसमें बेहिचक एक दूसरे से अपने दिल की बातें होंगी। जो रिश्ते को स्ट्रांग करेंगी।

वृश्चिक-  आज अपने रिश्ते को रिफ्रेश करने के लिए डेट नाइट का प्रोग्राम बनाएंगे। जो साथी को बहुत प्रसन्नता देगा और लव लाइफ में रोमांस का तड़का लगाएगा।

धनु- आज छोटी बात का बतंगड़ बन जाएगा। चुप रहने में ही भलाई है, जब पार्टनर का गुस्सा ठंडा हो जाए तब उनके आगे अपनी बात रखें। रात तक सब नार्मल हो जाएगा।

मकर- आज किसी दोस्त या रिश्तेदार के साथ लड़ाई-झगड़ा होने की संभावना है। जिसमें पार्टनर आपका बचाव करेंगे। ये भावना बहुत खुशी देगी कि उनको आपकी कितनी कदर है।

कुंभ- आज अपनी बिजी लाइफ से ऊब होने लगेगी। घर पर ही डेट जैसा माहौल बनाकर साथी की फीलिंग्स को थोड़ा नॉटी टच दें। आपका ये सरप्राइज रिश्ते में नया जोश भर देगा।

मीन- आपके बदलते तेवरों का असर रिश्ते पर पड़ रहा है। जल्दी ही खुद पर संयम नहीं रखा तो रिश्ते में दरार आने लगेगी। जिसकी जिम्मेदार सिर्फ आपकी बेड हैबिट्स होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News