लव राशिफल (08 सितंबर, 2020):दिल खो गया तेरी ओर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 09:55 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-
इस राशि के लोगों का आज विवाहित जीवन बहुत ही अच्छा गुजरने वाला है। जीवन साथी के साथ बैठकर अपने मन की बातें शेयर करेंगे परंतु जो लोग प्रेम में है उनके लिए दिन थोड़ा उच-नीच हो सकता है, सावधान रहें। 

वृष- इस राशि के लोग आज अपने पार्टनर के साथ खुशनुमा रोमांटिक समय बिताएंगे। शादीशुदा लोगों को हर मुश्किल कार्य में अपने पार्टनर का सहयोग प्राप्त होगा जिससे इनका काम सरलता से संपन्न हो सकता है। अगर आप किसी के साथ रिलेशनशिप में है आपके लिए दिन बहुत अच्छा है।  

मिथुन-  जीवन में थोड़ा सा तनाव पैदा हो सकता है। अगर शांतिपूर्वक हर फैसला लेंगे तो जीवन में खुशियां दस्तक देंगी। आप प्रेम जीवन में है तो ध्यान रखें कि आज किसी भी हालत में आपके पार्टनर के जज्बातों को किसी भी तरह की ठेस न पहुंचे वरना रिश्ता खराब हो सकता है।

कर्क-  पार्टनर का घर के कामों में सहयोग दे सकते हैं। गृहस्थ जीवन में कुछ नया देखने को नहीं मिलेगा, हालात सामान्य रहेंगे। मगर प्रेम जीवन में थोड़ा तनाव पैदा हो सकता है। मगर पार्टनर के लिए आपके जज्बात नहीं बदलेंगे।

सिंह- अपने लवर के पार्टनर के ख्यालों में सारा दिन खोए रहेंगे। प्यारी सी मुलाकात भी हो सकती है, जिससे मन प्रसन्न हो जाएगा। गृहस्थ जीवन आज पहले से ज्यादा अच्छा रहने वाला है। हो सके तो अपने पार्टनर को कहीं बाहर ले जाएं और उनके साथ अकेले में वक्त बिताएं।

कन्या- इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही ज्यादा बढ़िया रहेगा। अगर अपने पार्टनर से आज अपने दिल में छिपी बातें बयां करना चाहते हैं तो जरा सी भी दे न करें वरना आज का सुनहरा मौका दोबारा इतनी जल्दी नहीं मिलेगा। शादीशुदा कपल्स की एक दूसरे को समय देना रिश्ते खराब होते जाएंगे।

तुला- इस राशि के लोगों के इस बात का खास ध्यान रखने की आवश्यकता है कि अपने प्रेम जीवन में किसी भी तरह की जल्दबाजी ना करें वरना आपका लव रिलेशन शुरू होने से पहले ही खत्म हो सकता है सब्र रखें। गृहस्थ जीवन के लिए आज का दिन बहुत खुशनुमा रहेगा मेहमानों की वजह से आज पार्टनर के साथ समय बिताने को ही मिलेगा।

वृश्चिक-  इस राशि के लोगों की अगर घर पर शादी की बात चल रही है तो बता दें इनके लिए समय अच्छा है। हो सकता है आपको आपके सपनों का राजकुमार आज मिल जाए। मगर किसी भी तरह के दबाव में आकर किसी रिश्ते में जाने के लिए तैयार ना हो मन में छिपे डर में किसी ना किसी से सांझा करें।

धनु- आधार के जीवन में तनाव पैदा हो सकता है। किसी भी बात को लेकर अपने साक्षी पर शक ना करें वर्ना शक की यह दीवार आपके रिश्तों में ऐसी खड़ी होगी कि आपके चाहे भी टूटेगी नहीं। प्रेम जीवन में बहरे लोगों को भी इस बात का खास ध्यान रखने की आवश्यकता कि एक दूसरे पर पूर्ण रुप से विश्वास करें।

मकर- काम का अधिक प्रेशर होने के कारण आज आप अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे मगर आपका पार्टनर अपना छोड़ आपकी सेहत का ख्याल रखेगा। जिससे आपका मन आज उनकी ओर पहले से ज्यादा आकर्षित होगा। शादीशुदा लोगों के लिए आज दिन समान रहेगा। 

कुंभ- नहीं जितना हो सके आज अपने गुस्से पर काबू करें साथ ही साथ वाणी पर भी नियंत्रण बरतें वरना आपका रिश्ता इतना खराब हो जाएगा कि टूटने की  नौबत आ जाएगी। दंपत्ति तथा लव कपल्स दोनों के लिए इस बात का ख्याल रखना बहुत जरूरी। दिन के मध्य में आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। 

मीन- आज आपका जीवन थोड़ा  तनाव भरा रह सकता है।  मगर यदि अपने साथी के साथ ज्यादा समय बिताएंगे तो  रिश्ते मधुर होंगे। प्रेम जीवन की बात करें तो आज अपने  पार्टनर की आंखों में डूबे रहेंगे। आप दोनों के बीच प्यार का रिश्ता और भी गहरा होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News