लव राशिफल- मोहब्बत हो जाने दो...

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 09:32 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-
इस राशि के लोग अपने पार्टनर को अपने हाथ से बना कर कोई मिष्ठान खिलाएं। इससे आपके रिश्ते में मधुरता आएगी। ऐसी बातों को नज़रअंदाज़ जिस पर बात करते समय लड़ाई होने के आसार बन रहे हों।

वृष- वृष राशि के जो लोग खुद को किसी के प्यार में पड़ने से रोक रहे हैं, वो जान लें ये मौका आपके लिए बेहद खास हो सकता है। संभवता आपको अपना जीवनसाथी मिल सकता है। इसलिए अगर आपका दिल आपको आगे बढ़ने को कह रहा है तो अपने कदमों को रोके नहीं।

मिथुन- आप लोग जितना एक दूसरे के साथ समय बिताएंगे आपके लिए अच्छा होगा। तो आपके लिए खासतौर पर यहीं हिदायत है कि इस क्वारंटाइन टाईम का फायेदा उठाएं। क्योंकि ऐसा अवसर आपको दोबारा नहीं मिलेगा। 

कर्क- मोहब्बत होने से घबराएं नहीं। आपके सितारे शुभ संकेत दे रहे हैं। मगर इसका मतलब ये भी नहीं कि आप किसी तरह की जल्दबाज़ी करें। क्योंकि हो सकता है जल्दबाज़ी में आप कोई ऐसा फैसला लें, जिसके लेकर आप जिंदगी भर पछताए।

सिंह- अगर आप पेंटिग से संबंध रखते हैं तो ये समय अच्छा है आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर अपने जीवन के कुछ खूबसूरत लम्हों को इसके द्वारा कैद कर सकते हैं।

कन्या- अगर आपका पार्टनर मीडिया की लाइन से संबंध रखता है तो उसे अच्छा महसूस करवाने के लिए उसे घर में ही कोई सरप्राईज़ दें। इससे उसकी दिन भर की थकान तो दूर होगी ही साथ ही साथ आपके प्रति उसका स्नेह और जागेगा।

तुला- इस राशि वाले जातकों के लिए समय कुछ अच्छा नहीं है। इनका रिश्ते में मधुरता नहीं बल्कि कड़वाहट बढ़ेगी। इसलिए जितना हो सके एक दूसरे से कम संवाद करें। और जितना भी करें उसमें एक दूसरे को समझने की कोशिश करें। अन्यथा आपका अपना जीवनसाथी के साथ रिश्ता खराब हो सकता है।

वृश्चिक- नव विवाहित लोगों के लिए समय बहुत अच्छा है क्योंकि अगर इन्हें शादी के बाद कहीं घूमने जाने को नहीं मिला और ये साथ में खास समय नहीं बिता पाएं तो इस क्वारंटाइन टाईम में ये भरपूर समय बिता सकते हैं। और एक-दूसरे को और अच्छे से जान पाएंगे। जितना हो सके समय का फायदा उठाएं।

धनु- आप लोगों के जीवन में किसी तीसरे को लेकर थोड़ी परेशानी आ सकती है। इसलिए एक-दूसरे पर विश्वास करें। वरना आप इस कमज़ोरी का कोई तीसरा बड़े आराम से फायदा उठाकर चला जाएगा।

मकर- इस राशि वालों को अपने किसी खास दोस्त में प्यार दिख सकता है। मगर जल्हबाज़ी न करें। वरना हो सकता है आप प्यार के चक्कर में अपनी दोस्ती को भी खो दें। इसलिए सब्र के साथ काम लें। 

कुंभ- आप अपने घर के परिवार के साथ अपने पार्टनर को भी समय देने की पूरी कोशिश करें। इससे ही आपके रिश्ते में मधुरता व व्यार बढ़ेगा।

मीन- आपके लिए भी समय बहुत अच्छा है। अगर आप किसी से अपने प्यार का इज़हार करना चाहते हैं तो ज़रा सी भी देर न करें। क्योंकि आपको शुभ परिणाम मिल सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jyoti

Recommended News

Related News