पटियाला के श्री काली माता मंदिर की दीवार पर लगाया खालिस्तान का पोस्टर

punjabkesari.in Saturday, Jul 16, 2022 - 08:50 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

पटियाला (बलजिन्द्र): पटियाला के श्री काली माता मंदिर की दीवार पर गत रात्रि खालिस्तान का पोस्टर लगा दिया गया। पोस्टर पर रैफरैंडम 26 जनवरी लिखा हुआ है। पोस्टर शेरों वाला गेट के पिछली तरफ गेट के अंदर जाकर लगाया गया। जब सुबह इस बारे में पुलिस को पता चला तो दिन चढ़ने से पहले ही पोस्टर हटा दिया गया। पुलिस ने तो इस कार्रवाई को छिपा लिया था पर सोशल मीडिया पर इस पोस्टर के साथ 27 अप्रैल की हिंसा की तस्वीरें जोड़कर क्लिप वायरल कर दी गई। जिस तरह 29 अप्रैल को श्री काली माता मंदिर पर हमला हुआ था, उसे देखते हुए पुलिस ने फिर से मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी है। 

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

खालिस्तान का पोस्टर मंदिर की दीवार पर लगाने के बाद पटियाला का माहौल फिर से काफी गर्म हो गया है। हिंदू संगठनों ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यदि राज्य सरकार ने ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की होती तो दोबारा कोई ऐसा करने की हिम्मत नहीं करता। हिंदू संगठनों ने मांग की कि दोषियों को ढूंढा जाए और सख्त कार्रवाई की जाए। 

PunjabKesari Kali Mata temple Patiala


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News