June 2023 Monthly rashifal Virgo: जानें, कन्या राशि वालों के लिए जून महीने का हाल

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 09:30 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

June Monthly rashifal Virgo जून मासिक राशिफल: आज बात करेंगे कन्या राशि के जातकों के बारे में कि जून का महीना उनके लिए कैसा रहेगा ? चंद्रमा दूसरे भाव में गोचर कर रहे हैं और केतु दूसरे भाव में हैं। ये गोचर शुभ नहीं है। शनि का गोचर छठे भाव में हो रहा है। बुध, राहु और गुरु अष्टम भाव में गोचर कर रहे हैं। सूर्य नौवें भाव में हैं। मंगल और शुक्र ग्यारहवें भाव में है।
7 जून को सबसे पहले बुध गोचर करेंगे और सूर्य के साथ आ जाएंगे। ये शुभ गोचर में नहीं रहेंगे। मंगल, सूर्य, शनि ये तीन ग्रह आपके लिए शुभ गोचर में रहेंगे। शुक्र भी आपके लिए अच्छा फल करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

Status of Karma Sthana in the month of June जून महीने में कर्म और आय स्थान की स्थिति: सूर्य चूंकि दसवें भाव में गोचर कर रहे हैं। सूर्य करियर के भी कारक हैं। सूर्य बारहवें भाव के मालिक हैं, आपकी कुंडली में। मंगल यहां पर आ गए हैं लेकिन चंद्रमा की राशि में। मंगल आपकी कुंडली में अष्टम और तीसरे भाव के भी स्वामी बनते हैं। आय के लिहाज से भी स्थिति सही रहेगी। गुरु जब अष्टम में बैठते हैं तो लग्न के लिए भले ही शुभ गोचर में न रहें लेकिन इनकी दृष्टि सीधी धन भाव के ऊपर जाती है। मनी का फ्लो लगातार बना रहेगा। आपका जॉब और कारोबार बिल्कुल सही रहेगा।

Relationship status in June जून महीने में रिलेशन की स्थिति: सप्तम भाव से शादी देखी जाती है। सप्तम भाव के स्वामी अष्टम में चले जाएंगे। पार्टनर के साथ थोड़ा संयम से काम लें। शनि छठे भाव में और राहु अष्टम भाव में हैं। इसका मतलब ये है कि वाणी पर थोड़ा नियंत्रण रखें। वाद-विवाद की स्थिति से दूरी बनाए रखें। सिंगल के लिए समय थोड़ा सही है। मंगल और शुक्र दोनों मिलकर पंचम को सक्रिय कर रहे हैं। हो सकता है जून के महीने में पार्टनर की तलाश पूरी हो सकती है।

Health status in the month of June जून महीने में सेहत की स्थिति: हेल्थ के लिए समय थोड़ा सा खराब रहेगा। शनि छठे भाव में गोचर कर रहे हैं। ईटिंग हैबिट्स के ऊपर राहु की दृष्टि है। फ्राइड और जंक फूड से दूरी बनाए रखें। ड्राइविंग थोड़ी संभल कर करें। शनि अष्टम को देख रहे हैं। राहु यहां पहले से विराजमान हैं।

Education status: छात्रों का समय ठीक-ठाक रहेगा। हो सकता है स्टूडेंट्स को थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़े।  

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News