June 2023 Monthly rashifal Libra: जानें, तुला राशि वालों के लिए जून महीने का हाल

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 08:45 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

June Monthly rashifal Libra जून मासिक राशिफल: आज बात करेंगे सिंह राशि के जातकों के बारे में कि उनके लिए जून का महीना कैसा रहेगा। इस समय चंद्रमा केतु के साथ गोचर में हैं। केतु चंद्रमा के ऊपर से गोचर कर रहे हैं।  ये गोचर शुभ नहीं होता। शनि ने अभी-अभी राशि परिवर्तन किया है। शनि पंचम में चले गए हैं। ये शुभ गोचर नहीं है। शनि आपकी कुंडली में योग कारक ग्रह हैं। यदि शनि की महादशा चल रही है तो शनि बढ़िया फल करेंगे। बुध शुभ गोचर में नहीं है। गुरु शुभ गोचर में हैं। सप्तम में गुरु का गोचर शुभ होता है। सूर्य अष्टम भाव में गोचर कर रहे हैं। ये शुभ गोचर में नहीं हैं। मंगल का दशम का गोचर शुभ है। शुक्र का गोचर शुभ नहीं है। मंगल और गुरु दो ऐसे ग्रह हैं, जो शुभ गोचर में चल रहे हैं। 7 जून को बुध राशि परिवर्तन करके अष्टम में आ जाएंगे। बुध आपकी कुंडली में भाग्य स्थान के स्वामी हैं। सूर्य अष्टम भाव में हैं और ये नौवें भाव में आ जाएंगे। ये गोचर शुभ नहीं रहेगा। अष्टम का गोचर भी सूर्य का शुभ नहीं होता।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

Status of Karma Sthana in the month of June जून महीने में कर्म और आय स्थान की स्थिति: शुक्र और मंगल यहां पर कहने को नीच राशि में हैं। दसवां भाव कुंडली का ऐसा भाव होता है, जहां पर मंगल दशम भाव में होते हैं। सूर्य चूंकि भाग्य स्थान में आ गए हैं। आय स्थान के स्वामी हैं। गुरु की दृष्टि आय स्थान के ऊपर जा रही है। गुरु लग्न को भी देख रहे हैं। मनी फ्लो लगातार बना रहेगा। कुछ ज्यादा खर्चें बढ़ सकते हैं।

Relationship status in June जून महीने में रिलेशन की स्थिति: यदि आप मैरिड है तो आपको थोड़ा सा चैलेंज फेस करना पड़ेगा। राहु सप्तम में गोचर कर रहे है। केतु चंद्रमा के ऊपर से जब गोचर करते है तो व्यक्ति को वैसे ही चिड़चिड़ा बना देते हैं। मंगल की चौथी दृष्टि चंद्रमा के ऊपर पड़ रही है। यहां पर मंगल और केतु दोनों ही एक जैसा फल करने वाले हैं। साथी के साथ मन-मुटाव होने की संभावना है, वाणी पर नियंत्रण रखें। सिंगल के लिए पंचम भाव में शनि हैं। सिंगल को थोड़ा सा वेट करना पड़ेगा।

Health status in the month of June जून महीने में सेहत की स्थिति: छठा भाव हेल्थ का भाव होता है। इस भाव के स्वामी गुरु राहु के साथ हैं। ये गोचर शुभ है लेकिन ये पाप कर्तरी में है। खान-पान पर ध्यान रखें। ड्राइविंग थोड़ी संभाल कर करें। गर्भवती महिलाएं अपनी सेहत का खास ख्याल रखें।

Education status: गुरु जब केंद्र में आ जाते हैं तो चंद्रमा को देखते हैं और ये सकारात्मक ऊर्जा भी देते हैं। मनपसंद संस्थान में दाखिला मिल सकता है।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari kundli
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News