सपने में Lover का दिखना होता है शुभ

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 05:55 PM (IST)

जब भी कोई सोता है मतलब नींद में होता है तो उसे सपने आना बहुत लाज़मी है। लेकिन क्या आपको पता है उन सपनों का मतलब क्या होता है ? इससे पहले कि आप किसी सोच में पड़ जाएं कि हम आप से ये कैसे सवाल कर रहे हैं, हम बताते हैं कि ज्योतिष शास्त्र में आपके हर सपने का कोई न कोई मतलब बताया गया है। जी हां, इसके मुताबिक इंसान रात की नींद लेते हुए सपने लेता है उसका जीवन से बहुत गहरा संबंध होता है। तो चलिए बात करते हैं, ऐसे सपने के बारे में जो आज कल के समय में आना आम बात है।
PunjabKesari
ज्योतिष और स्वप्न शास्त्र के मुताबिक अगर आपको सपने में अपनी प्रेमिका दिखाई देती है तो दिखाई देती है तो इसका मतलब ये माना जाता है कि आने वाले समय में आपके जीवन में प्रेम संबंधों की शुरुआत होने वाली है। इसके अलावा ये भी कहा गया है कि सपने में प्रेमिका अगर लाल रंग के कपड़े में दिखाई देती है तो इसका मतलब ये होता है कि प्रेम-संबंध में सफलता मिलने की पूरी संभावना है और प्यार अत्यधिक गहरा होने वाला है। अगर प्रेमिका सपने में लहंगे में दिखाई दे तो ये इस बात का संकेत होता है कि उसके प्रेमी से उसकी शादी होने की बहुत संभावना है। इसके अलावा इसका ये भी मतलब होता है कि भविष्य में आपका दांपत्य जीवन भी सुखपूर्वक बीतेगा। 
PunjabKesari
इसके अलावा कहा जाता है कि अगर सपने में आप अपनी प्रेमिका को किसी पालतू जानवर जैसे खरगोश या तोते के साथ देखते हैं। तो ये इस बात की ओर इशारा करता है कि प्रेमिका से जल्द ही आपकी मुलाकात होने वाली है। अगर सपने में प्रेमिका को कुछ मीठा खाते हुए देखते हैं तो समझ जाएं कि आपके जीवन में प्यार की मिठास घुलने वाली है। 
PunjabKesari
अगर सपने में प्रेमिका को कंगन पहने देखते हैं तो ये बहुत ही शुभ संकेत माना जाता है। ये इस बात का संकेत देता है कि आपकी प्रेमिका को योग्य वर मिलने जो शायद आप ही हो सकते हैं। इसके साथ ही ये सपना ये भी इशारा देता है कि आपके जीवन में धन लाभ होने वाला है। और अगर आपको सपने में अपनी प्रेमिका परी के रूप में दिखती है तो समझिए कि आपकी किस्मत बदलने वाली है और आप बुलंदियों पर पहुंचने वाले हैं। तो अगर आपको भी अपनी प्रेमिका के सपने आते हैं, तो समझ जाएं कि ये आपके लिए अच्छा संकेत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Lata

Recommended News

Related News