लव राशिफल 2021: फिजाओं में महकेगी प्यार की महक

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 11:31 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि के प्रेम आज एक दूसरे को भरपूर समय देंगे, जिससे रिश्ते में नज़दीकियां बढ़ेंगी। मैरिड कपल्स की बात करें तो इनके लिए दिन प्यार भरा रहेगा। 

वृष- आप लोगों के लिए दिन शुभ परिणाम लाया है, पार्टनर का दिल जीतने के लिए जो भी कोशिश करेंगे उसमें सफलता हासिल प्राप्त होगी। 

मिथुन- विवाहित लोग एक दूसरे से संभलकर बात करें, वरना बेवजह के झगड़े हो सकते हैं। जो लोग प्रेम में है उनके लिए दिन मिल-जुले प्रभाव लाया है।

कर्क- कर्क राशि के लोग आज अपने पार्टनर के लिए कुछ खास करने का प्रयास करेंगे, जिससे पार्टनर को प्रसन्नता प्राप्त होगी। मैरिड लोगों का रिश्ता पहले से अच्छा होगा। 

सिंह- आप लोग आज अपने जीवनसाथी के साथ खास समय बिताने के लिए बाहर जा सकते हैं। तो वहीं प्रेमियों को आज एक-दूसरे की याज तड़पा सकती है। 

कन्या- कन्या राशि वाले पुरुष लोग आज अपनी पार्टनर की रसोई घर में मदद कर सकते हैं। दूसरी ओर अविवाहित लोगों के लिए शादी के अच्छे प्रस्ताव आ सकते हैं। 

तुला- आप लोगों को आज थोड़ा संभलकर चलना होगा, यानि पत्नि-पत्नी का आज आपस में लड़ाई झगड़ा हो सकता है। अविवाहित लोग भी एक दूसरे से प्रेम से बात करें। 

वृश्चिक- इस राशि के लोगों के लिए दिन अच्छा साबित होगा, एक दूसरे के लिए खूब समय निकाल पाएंगे। प्रेमी एक दूसरे से आज उखड़े-उखड़े रह सकते हैं।

धनु- इस राशि के जो लोग अपने घर में अपने प्रेम प्रंसग के बारे में बताने चाहते हैं, आज उन्हें थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। 

मकर- मकर राशि की कन्याओं की आज जीवनसाथी की तलाश खत्म हो सकती है। मैरिड लोगों की बात करें तो खास करक महिलाएं के जीवन में प्यार की महक घुलेगी। 

कुंभ- इस राशि के जो लोग शादी करना चाहते हैं, आज उनके लिए दिन अच्छा, कहीं बात चल सकती है। विवाहित लोग अपने जीवनसाथी को मान-सम्मान दें। 

मीन- इस राशि के लोगों के जीवन में चारों ओर अपने प्यार की छाप छोडे़गा। खास करके बात करें विवाहित लोगों की तो उन्हें भी आज हर तरफ से अच्छे प्रभाव मिलेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyoti

Recommended News

Related News