रातों रात मालामाल बना सकता है पानी का ये टोटका

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2019 - 12:07 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

वर्तमान समय में ज्येष्ठ माह चल रहा है, जिसे जेठ का महीना भी कहा जाता है। इस दौरान सूर्यदेव अपने रौद्र रूप में रहते हैं और आग बरसाती गर्मी का वातावरण न केवल मनुष्य को बल्कि पशु-पक्षियों और पेड़-पौधों को भी बेहाल कर देता है। पुराणों में ज्येष्ठ के महीने में पानी पिलाने और दान करने की बहुत इंपोर्टेंस बताई गई है। इस महीने में दो खास पर्व आते हैं गंगा दशहरा और निर्जला एकादशी। गंगा दशहरा में पवित्र नदियों की पूजा होती है तो निर्जला एकादशी पर जल ग्रहण न करके व्रत किया जाता है। ज्योतिष और वास्तु विद्वान तो यहां तक कहते हैं की पानी में इतनी क्षमता है की वो रातों रात किसी भी व्यक्ति को मालामाल बना सकता है। तो आइए पानी से जुड़े कुछ उपाय करके अपने धन में वृद्धि करें-

PunjabKesari Connection of water and astrology

एक कटोरी जल की भरकर सुबह अपने घर की छत पर रख दें, शाम को सूर्यास्त से पहले उसे उठा कर आम के पत्तों पर छिड़कें। फिर उसका बंधनवार बनाकर मुख्यद्वार पर लगा लें। आम अपनी मिठास से न केवल मुंह में मिठास भरता है बल्कि आम के पत्‍तों से बना हुआ बंधनवार, परिवार में मीठे रिश्ते बनाए रखता है। घर के लिए ये बहुत शुभ माना जाता है। जिस घर में ये लगा होता है, वहां नकारात्मकता प्रवेश नहीं कर पाती और धन के स्त्रोत बने रहते हैं। ध्यान रखें बंधनवार जब मुरझा जाए तो तुरंत उसे बदल लें अन्यथा घर से सकारात्मकता बाहर जाने लग जाएगी।

PunjabKesari Connection of water and astrology

मैरिड लाइफ में किसी भी तरह की समस्या चल रही है तो जब वर्षा हो उस पानी को एक कांच की बोतल में भर लें और बेडरूम में किसी ऐसे स्थान पर रख दें। जहां किसी की नज़र न जाए। जिस घर में तनाव और दुख रहते हैं वहां बीमारियां, अपराध, क्रोध, धन हानि और नकारात्मकता अपना स्थाई बसेरा बना लेते हैं।

PunjabKesari Connection of water and astrology

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News